Republic Day के मौके पर कई कंपनियां शानदार ऑफर लेकर आई है. कई फोन कंपनियां अपने महंगे फोन्स को सस्ते में बेच रही हैं. वहीं टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दे रही है. फ्री में 4G फोन को घर लाया जा सकता है. इसके साथ ही यूजर को 2 साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं. फोन पाने के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है. आइए जानते हैं इस धांसू ऑफर के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio 1,999 Plan Details


जियो का 1999 रुपये वाला प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है, जो जियो फोन खरीदना चाहते हैं या उन लोगों के लिए जो सेकंडरी फोन लेना चाहते हैं. यह प्लान लेते ही जियो फोन फ्री में दिया जाता है. इसके साथ फ्री कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 2 साल तक के लिए है. इन दो सालों में 48GB डेटा भी दिया जाता है. इस प्लान में जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है.


Jio 1,499 Plan Details


इस प्लान के साथ भी जियो फोन फ्री में दिया जाता है. इस प्लान में एक साल की वैलिडिटी मिलती है. प्लान में 24GB डेटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान में भी जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है. 


JioPhone Specs


JioPhone में 2.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है. फोन में टॉर्च और रेडियो मिलता है. इसमें कैमरा, माइक्रोफोन, स्पीकर हैं. फोन में फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सएप जैसे ऐप्स चला सकते हैं. 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं