Samsung के मिड-रेंज स्मार्टफोन्स काफी पॉपुलर हैं. 20 से 30 हजार रुपये में सैमसंग कई धमाकेदार स्मार्टफोन्स पेश करता है, जिसमें वो फीचर्स मिलते हैं जो फ्लैगशिप फोन्स में होते हैं. कंपनी की Galaxy A Series के फोन्स सबसे ज्यादा बिकते हैं. Galaxy A52 और Galaxy A53 के पॉपुलर होने के बाद कंपनी एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जिसमें धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे. Samsung Galaxy A54 5G बहुत जल्द मार्केट में छाने आ रहा है. फोन के फीचर्स और डिजाइन को लीक कर दिया गया है. फोन गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है. फोन को मॉडल नंबर SM-A546B के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. आइए जानते हैं फोन के बारे में डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Samsung Galaxy A54 5G को देखा गया गीकबेंच पर


लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन Exynos 1380 प्रोसेसर से पावर लेगा. फोन में 8 कोर मिलेंगे, पहले चार्ज 2.40GHz पर देखे गए हैं और बाकी चार 2.0GHz पर क्लॉक किए गए हैं. फोन में Mali G68 GPU होने वाला है. 


Samsung Galaxy A54 5G Specs


गीकबेंच में खुलासा किया गया है कि फोन 6GB मेमोरी वैरिएंट के साथ आएगा, इसके अलावा 8GB RAM के साथ आएगा. फोन Android 13 के साथ शिप होने वाला है. लिस्टिंग में फोन के पूरे फीचर्स का पता नहीं चला है. लीक्स की मानें तो फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि फो फुल चार्ज में 1 से डेढ़ दिन तक आराम से चलेगी. हेवी यूज करने पर फोन 1 दिन तक चल सकेगी. 


Samsung Galaxy A54 5G Camera


इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा. इसके अलावा डिजाइन वैसा ही होगा, जैसा पिछले फोन में अपनाया गया था. लेकिन कुछ मामूली बदलाव हो सकते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं