Samsung Tab: भारत में जल्द ही Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज लॉन्च हो सकती है. कंपनी ने बिना डिवाइस का नाम रिवील किए आधिकारिक तौर पर भारत में अपने नए गैलेक्सी टैब के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू कर दिया है. जो लोग सैमसंग का नया टैब लेना चाहते हैं व इस को प्री-रिजर्व कर सकते हैं और कुछ बेनिफिट्स भी ले सकते हैं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत में Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज की लॉन्च डेट 


सैमसंग के प्री-रिजर्व पेज के मुताबिक कंपनी भारत में 25 सितंबर को गैलेक्सी टैब एस10 सीरीज लॉन्च कर सकती है. इसमें बिक्री या लॉन्च तिथि के लिए एक काउंटडाउन है. सैमसंग ने बिना डिवाइस का नाम रिवील किए इसको गैलेक्सी टैब के रूप में बताया है. लेकिन, अफवाहों के आधार पर यह गैलेक्सी टैब एस10 सीरीज हो सकती है. 


Samsung Galaxy Tab S10 प्री रिजर्व कैसे करें  


सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी टैब S10 सीरीज के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू कर दिया है. आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर नए टैब को प्री-रिजर्व कर सकते हैं. प्री-रिजर्व अमाउंट 1,000 रुपये है और 3,499 रुपये के बेनिफिट्स हासिल करने के लिए हैं. इसलिए जो लोग नए सैमसंग टैब को प्री-रिजर्व करते हैं, उन्हें मुफ्त में 45W का ट्रैवल एडाप्टर, इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट, अर्ली डिलीवरी और एस पेन मिलेगा. 


यह भी पढ़ें - Apple ने जारी किया iOS 18 और iPadOS 18 अपडेट, इन डिवाइस पर मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स


सैमसंग गैलेक्सी टैब S10 सीरीज़ में क्या कुछ हो सकता है खास 


1. अब तक की लीक और अफवाहों से पता चला है कि गैलेक्सी टैब S10 सीरीज में दो मॉडल होंगे, जिनका नाम गैलेक्सी टैब S10 और गैलेक्सी टैब S10+ हो सकता है. 
2. गैलेक्सी टैब S10+ में 12.4-इंच डायनामिक AMOLED 2X 'एंटी-रिफ्लेक्शन' डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जबकि अल्ट्रा मॉडल को बड़ा 14.6-इंच स्क्रीन मिल सकता है.
3. सैमसंग गैलेक्सी टैब S10+ को 12GB रैम और 512GB तक और गैलेक्सी टैब S10 अल्ट्रा के लिए 16GB रैम और 1TB स्टोरेज तक की पेशकश कर सकता है. 
4. गैलेक्सी टैब S10 सीरीज़ में 13MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा होने की संभावना है. सेल्फी के लिए गैलेक्सी टैब S10+ में 12MP फ्रंट कैमरा हो सकता है, जबकि अल्ट्रा मॉडल में 12MP वाइड-एंगल और 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलता है.
5. अफवाहों से यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी टैब S10+ में 10,090mAh की बैटरी हो सकती है और अल्ट्रा मॉडल में बड़ी 11,200mAh की बैटरी मिल सकती है. 


यह भी पढ़ें - दीवाली की शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से लाइव होगी Flipkart, Amazon की सेल, मिलेंगे बढ़िया प्रोडक्ट्स