दीवाली की शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से लाइव होगी Flipkart, Amazon की सेल, मिलेंगे बढ़िया प्रोडक्ट्स
Advertisement
trendingNow12434522

दीवाली की शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से लाइव होगी Flipkart, Amazon की सेल, मिलेंगे बढ़िया प्रोडक्ट्स

Amazon Great Indian Festival Sale: अगर आप दीवाली की शॉपिंग करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी बड़ी कंपनियां 27 सितंबर से अपनी साल की सबसे बड़ी सेल शुरू करने जा रही हैं. 

दीवाली की शॉपिंग के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से लाइव होगी Flipkart, Amazon की सेल, मिलेंगे बढ़िया प्रोडक्ट्स

Flipkart Big Billion Days: अगर आप दीवाली की शॉपिंग करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी बड़ी कंपनियां 27 सितंबर से अपनी साल की सबसे बड़ी सेल शुरू करने जा रही हैं. इन सेल्स में आपको बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलेंगे. आप एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट्स किफायती दाम पर खरीद सकते हैं. यह आपके लिए पैसे बचाने का अच्छा मौका साबित हो सकता है. आइए आपको इन सेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Flipkart की सेल
फ्लिपकार्ट की सेल का नाम 'Big Billion Days 2024' है. यह सेल 27 सितंबर से सभी के लिए शुरू हो जाएगी. लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस के मेंबर हैं तो आपको 24 घंटे पहले ही सेल का मजा लेने का मौका मिलेगा. वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने कहा कि वह इस फेस्टिवल सेल के दौरान देशभर में अपनी सप्लाई चेन में सीधे एक लाख से अधिक नई नौकरियां पैदा कर रही है. 

Amazon की सेल
अमेजन की सेल का नाम 'Great Indian festival' है. यह सेल भी 27 सितंबर से लाइव हो जाएगी. लेकिन अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं तो आपके लिए यह सेल 24 घंटे पहले ही शुरू हो जाएगी. अमेजन ने कहा कि उसके 14 लाख से अधिक विक्रेता कस्टमर्स के लिए करोड़ों प्रोडक्ट्स की पेशकश लेकर आ रहे हैं. 

Myntra की सेल
फ्लिपकार्ट के फैशन और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म मिन्त्रा की सेल 25 सितंबर से शुरू होगी. अगर आप मिन्त्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के सदस्य हैं तो आपको भी 24 घंटे पहले ही सेल का मजा लेने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें - Elon Musk बाथरूम भी जाते हैं तो साथ रहते हैं गार्ड्स, जानें दुनिया के सबसे ताकतवर आदमी की कैसी है सिक्योरिटी?

इन सेल्स में आपको क्या मिलेगा?

इन सेल्स में आपको कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर के सामान और बहुत सारी दूसरी चीजें बहुत सस्ते दाम पर मिलेंगी. कंपनियां कह रही हैं कि उन्होंने इन सेल्स के लिए लाखों प्रोडक्ट्स तैयार किए हैं. दीवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. दीवाली के मौके पर लोग बहुत सारी खरीदारी करते हैं. इसलिए ये कंपनियां लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ये सेल्स करती हैं.

यह भी पढ़ें - फोन चार्ज करते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, खराब हो सकती है बैटरी लाइफ

Trending news