Vivo कथित तौर पर एक नया बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस रहा है, जिसे Vivo Y02 कहा जाता है. हाल ही में एक लीक से हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन और कीमत का पता चल चुका है. अब, एक नई रिपोर्ट यहां है, जो स्मार्टफोन के फीचर्स को दोहराती है और इसकी प्रमोशनल इमेज भी शेयर करती है. Vivo Y02 कथित तौर पर भारत और अन्य ग्लोबल मार्केट्स की ओर अग्रसर है. प्राइसबाबा ने टिपस्टर पारस गुगलानी के साथ मिलकर आगामी Vivo Y02 के प्रमुख स्पेक्स और डिजाइन का खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vivo Y02 Design


पब्लिकेशन ने एक प्रोमो इमेज शेयर की है, जो डिवाइस को वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और मोटे बेजल के साथ दिखाती है. इसमें एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसके अंदर एक और गोल मॉड्यूल है. हैंडसेट में एक सिंगल कैमरा और एक एलईडी फ्लैश की सुविधा देखी जा सकती है.


Vivo Y02 Specifications


विनिर्देशों पर चलते हुए, रिपोर्ट का दावा है कि Vivo Y02 6.51 इंच के एलसीडी पैनल के साथ आएगा जो एचडी + रिजॉल्यूशन का उत्पादन करता है. फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा है. फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.


Vivo Y02 Battery


Vivo Y02 हेलियो पी22 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और सिंगल स्टोरेज कॉन्फिगरेशन- 2 जीबी रैम और 32 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज में आएगा. यह 5,000mAh की बैटरी से संचालित होगा, जिसके केवल 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, हैंडसेट एंड्रॉइड 12 (गो वर्जन) पर चलेगा.


Vivo Y02 Price In India


गुगलानी ने पहले दावा किया था कि Vivo Y02 की कीमत 8,499 रुपये होगी. इसका पिछला मॉडल भी इसी कीमत पर लॉन्च हुआ था. डिवाइस की लॉन्च डेट अभी ज्ञात नहीं है. अफवाहें बताती हैं कि हैंडसेट इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर