भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड  SWOTT ने एक बिल्कुल नया "Neckon-101" ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च करके ब्लूटूथ नेकबैंड सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है. इस नए नेकबैंड दो रंगों में उपलब्ध है -  नीला और काला, जिस को आपके कानों में पूरी तरह से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है. नया लॉन्च किया गया ब्लूटूथ नेकबैंड जोरदार बेस के साथ जबरदस्त एचडी स्टीरियो साउंड प्रदान करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे विशेष रूप से त्वचा की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और नरम, सिलिकॉन सामग्री से तैयार किया गया है जो त्वचा को परेशान नहीं करता है और लंबे समय तक पहनने योग्य होता है. नेकबैंड IPX7 रेटिंग के साथ आता है जो इसे स्वेट-प्रूफ बनाता है और इसे आपके वर्कआउट, जॉग, रन और स्पोर्ट्स सेशन के लिए एक आदर्श डिवाइस बनाता है. नेकबैंड आपके गेमिंग अनुभव को बढ़ाने में भी उतना ही सक्षम है क्योंकि इसमें गेमिंग मोड का फ़ीचर है जो इसे गेमर्स के लिए एक अत्यंत जरूरी डिवाइस बनाता है.


Neckon-101 लंबी बैटरी लाइफ का भी दावा करता है जो अतिरिक्त आराम और क्रिस्टल-क्लियर साउंड के साथ लंबे समय तक चलने का समय सुनिश्चित करता है। एक 40 मिनट का सिंगल फुल फास्ट चार्जिंग नेकबैंड को 30 घंटे तक चला सकता है। इसकी कम लेटेंसी जो 55ms की है, जिसके कारण नेकबैंड अपने प्रदर्शन में भी बहुत तेज है.


एर्गोनोमिक डिज़ाइन और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन जैसी सुविधाओं के साथ, यह अधिकतम आराम के साथ एक अनोखा गाने सुनने का अनुभव प्रदान करता है। डुअल पेयरिंग फीचर के साथ मैग्नेटिक मेटल ईयरबड्स और पावर-एफिशिएंट 5.0 ब्लूटूथ फीचर्स जो आपको 2 अलग-अलग डिवाइसेज को एक साथ पेयर करने की सुविधा देता है, इसे 599 रुपये की एमआरपी पर खरीदा जा सकता है.