टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) आज अपने कमाई के आंकड़े बताएगी. लोगों का मानना है कि इस बार उनकी कमाई थोड़ी बढ़ी है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं. टाटा कंपनी के पूर्व प्रमुख रतन टाटा के निधन की वजह से TCS ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी है. कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि TCS अपनी कमाई के आंकड़े बोर्ड मीटिंग के बाद बताएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेस कॉन्फ्रेंस की रद्द


उन्होंने बताया कि शाम 7 बजे विश्लेषकों के साथ मीटिंग होगी, जैसा कि पहले तय हुआ था. लेकिन आज शाम 5:30 बजे वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है.


मुनाफे में TCS


पिछले तीन महीनों में, TCS कंपनी का मुनाफा 9% बढ़ गया है. अब कंपनी का मुनाफा 12,040 करोड़ रुपए हो गया है, जो पिछले साल 11,074 करोड़ रुपए था. कंपनी की कमाई भी 5% बढ़ी है. जून 2024 में कंपनी ने 62,613 करोड़ रुपए कमाए, जबकि पिछले साल इसी समय 59,381 करोड़ रुपए कमाए थे.


Google CEO सुंदर पिचाई ने किया याद


Google के मालिक सुंदर पिचाई ने ट्विटर पर रतन टाटा को याद किया, जो एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन थे. रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया. पिचाई ने ट्वीट किया, 'Google में रतन टाटा से आखिरी बार मिला था. हमने Waymo के बारे में बात की और उनके विचार सुनकर बहुत अच्छा लगा.' उन्होंने रतन टाटा के काम और उनके अच्छे कामों की तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि रतन टाटा ने भारत में कई लोगों को बिजनेस चलाना सिखाया.