Tecno Pova 6 Pro Launch: भारत में 29 मार्च का दिन बेहद खास होने वाला है, दरअसल इस दिन Tecno Pova 6 Pro स्मार्टफोन भारत में एंट्री करने की तैयारी में है. Tecno Pova 6 Pro 5G को गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और इसमें काफी सारे एलिमेंट्स हैं जो इसे एक प्रो गेमिंग फोन की कैटेगरी में शामिल करते हैं. स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6,000mAh की बैटरी, 70W चार्जिंग के साथ रियर एलईडी लाइटिंग पैनल देखने को मिल जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रस्क मीडिया प्लेग्राउंड सीजन 3 के साथ हुई है साझेदारी 


6000mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले रस्क मीडिया प्लेग्राउंड सीजन 3 के साथ कंपनी ने साझेदारी का ऐलान किया है. Tecno Pova 6 Pro को सबसे पहले MWC 2024 के दौरान शोकेस किया गया था, और अब जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है. रस्क मीडिया प्लेग्राउंड के साथ कंपनी ने साझेदारी की है और अब POVA सीरीज अपनी टैगलाइन 'Better,Faster,Stronger' के साथ गेमिंग कम्युनिटी के जोरदार तरीके से जुड़ गई है. स्मार्टफोन इस महीने ही भारत में जोरदार एंट्री करने जा रहा है. 


Techno POVA 6 Pro की खासियत 


Techno POVA 6 Pro की लॉन्च डेट को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन 29 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 की शुरुआत के साथ ही लॉन्च होगा. POVA 6 Pro फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है. Techno POVA 6 Pro में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलेगी. POVA 6 Pro में ग्राहकों को 108MP प्राइमरी, 2MP डेप्थ और एआई कैमरा के साथ उतारा जाएगा वहीं फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. इस फोन में 6,000 mAh बैटरी और 70W वायर्ड और 10W रिवर्स चार्जिंग मिलेगी.