Hand Powered Generator: अगर आप आउटिंग पर जा रहे हैं और आप का पावर बैंक बार-बार खत्म हो जा रहा है और आपको इसे चार्ज करने के लिए पावर सोच भी नहीं मिल रहा है तो अब आपके लिए हम एक दमदार गैजेट लेकर आए हैं. यह दमदार गैजेट है एक हाथ से चलने वाला जनरेटर जो आप के बैग में फिट हो जाता है और आप आसानी से इसे कहीं पर भी इस्तेमाल करके अपना फोन चार्ज कर सकते हैं साथ ही अपने अन्य डिवाइस भी चार्ज कर सकते हैं. जनरेटर से पावर जेनरेट करने के लिए आपको फ्यूल की जरूरत नहीं पड़ेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये डिवाइस 


जिस जनरेटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Tech-L Hand Crank Generator 30W 0-28V Portable Dynamo Phone Charger है और ग्राहक इसे अमेजन पर आसानी से खरीद सकते हैं. बता दें कि ये हैण्ड ऑपरेटेड डिवाइस है और इससे आप अपने स्मार्टफोन और इयरबड्स जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं. ये आकार में इतना छोटा है कि आप आसानी से इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं. ये स्मार्टफोन को तेजी से चार्ज कर सकता है, ज्यादातर लोग रोड ट्रिप या ट्रेकिंग वगैरह के दौरान इसे इस्तेमाल करते हैं क्योंकि उस दौरान पावर सोर्स नहीं मिलते हैं. ऐसे में अगर आप अपने डिवाइसेज को चार्ज रखना चाहते हैं तो ये आपके बड़ा काम आने वाला है. 


कितनी है कीमत 


अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे 4 से 6 हजार रुपये के बीच परचेज कर सकते हैं. ये कैम्पिंग, ट्रेकिंग और एडवेंचर के लिए बेस्ट माना जाता है और आप इसे आसानी से कैरी भी कर सकते हैं और ये वॉटर प्रूफ भी है.