नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में Timex ने अपना बेहद किफायती और दमदार फिटनेस बैंड लॉन्च किया है. फिटनेस एक्टिविटी को रोजाना मॉनिटर करने वाले इस नए बैंड में 2.4 सेंटीमीटर की डिस्प्ले है जो कि कलर और टच का सपोर्ट दिया गया है. Timex ने अपने इस फिटनेस बैंड को लेकर पांच दिनों के बैकअप का दावा किया है. Timex के इस बैंड को रोज गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्ट्रैप के तौर पर स्टेनलेस स्टील और सिलिकॉन स्ट्रैप का विकल्प मिलेगा. यह बैंड एलॉय बैंड में भी मिलेगा. टाइमेक्स के इस फिटनेस बैंड की कीमत 4,495 रुपये है और इसकी बिक्री तमाम रिटेल स्टोर के अलावा टाइमेक्स के ऑनलाइन स्टोर से हो शुरू हो गई है.


Timex Fitness Band की स्पेसिफिकेशन Timex के इस फिटनेस बैंड में 2.4 सेंटीमीटर की फुल टच डिस्प्ले है. इसमें ट्रैकिंग, म्यूजिक कंट्रोल, हर्ट रेट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसकी बैटरी को लेकर पांच दिनों के बैकअप का दावा है. इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए रेटिंग भी मिली है. इस फिटनेस बैंड का केस 41.7mm का है.


ये भी पढ़ें: Micromax In सीरीज स्मार्टफोन्स के लोग हुए दिवाने, सिर्फ 2 घंटे में Booking Full


बताते चलें कि इन दिनों फिटनेस बैंड्स की मांग खूब बढ़ रही है. लॉकडाउन और वर्क फ्रॉम होम के बीच लोगों ने अब सेहत पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. इस बीच तमाम मोबाइल निर्माता कंपनियां फिटनेस से जुड़े प्रोडक्ट्स बना रही हैं.