Vivo ने अपना नया फोन Y19s लॉन्च कर दिया है, इसमें बड़ी स्क्रीन, लंबी बैटरी और एक अच्छा प्रोसेसर है जो आपके रोजमर्रा के काम के लिए काफी है. फोन में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है. बता दें, फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. फोन को अभी कुछ देशों के मार्केट में उपलब्ध कराया गया है. आइए जानते हैं Vivo Y19s की कीमत, फीचर्स और स्पेक्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vivo Y19s Price


Vivo Y19s की कीमत अभी तक नहीं बताई गई है. यह फोन काले, नीले और चांदी के रंग में मिलेगा और इसे रूस, वियतनाम, बांग्लादेश, यूएई और कई अन्य देशों में बेचा जाएगा. लेकिन अभी तक भारत में इस फोन को कब लाया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.


Vivo Y19s: Specifications


Vivo Y19s में 6.68 इंच की बड़ी स्क्रीन है. इसकी खासियत है कि ये बहुत स्मूथ चलती है, खासकर गेम खेलते समय और स्क्रॉल करते समय. साथ ही इसमें 6GB रैम है जिससे आप एक साथ कई ऐप चला सकते हैं. प्रोसेसर भी काफी दमदार है जो आपके रोजमर्रा के काम के लिए बिल्कुल ठीक है.


Vivo Y19s में दो कैमरे हैं, जिनमें से एक 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा 0.08 मेगापिक्सल का है. ये दोनों कैमरे बहुत अच्छे हैं और आप इससे बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं, खासकर पोर्ट्रेट फोटो के लिए. फोन के आगे की तरफ भी एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जिससे आप सेल्फी और वीडियो कॉल कर सकते हैं.


Vivo Y19s: Battery


Vivo Y19s में 128GB स्टोरेज है और आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें 5,500mAh की बड़ी बैटरी है जो बहुत देर तक चलती है. इस फोन को चार्ज होने में 15W लगते हैं. अगर आप थाईलैंड या फिलीपींस में रहते हैं तो आपको फोन के साथ चार्जर नहीं मिलेगा. इस फोन में 4G LTE, Bluetooth 5.2, GPS, डुअल-बैंड Wi-Fi और USB Type-C पोर्ट है जिससे आप इसे बहुत सारे डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं. इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिससे आप इसे बहुत जल्दी अनलॉक कर सकते हैं.