नई दिल्ली : साउंड सिस्टम और मोबाइल एसेसिरीज बनाने वाली अग्रणी कंपनी जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Zebronics India) ने म्यूजिक लवर्स के लिए नए तरह का ईयरफोन लॉन्च किया है. जेब जर्नी (Zeb Journey) नाम से लॉन्च किए गए ईयरफोन को कंपनी नेकबैंड डिजाइन के साथ पेश किया है. कंपनी का दावा है कि नए ईयरफोन को एक बार चार्ज करने के बाद आप 13 घंटे तक म्‍यूजिक का लुत्फ ले सकते हैं. इस ईयर फोन को कंपनी ने खासतौर से जॉगिंग या वॉकिंग के लिए डिजाइन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेब जर्नी में कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं, इसे आप एंड्रायड और आईओएस डिवाइस में वायस असिस्टेंट के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. ईयरफोन में ड्युल पेयरिंग और कॉल सुविधा भी उपलब्ध है. ईयर फोन में रिचार्ज बैटरी के अलावा मीडिया कंट्रोल और कॉल के लिए वाइब्रेशन अलर्ट दिया गया है. कंपनी के अनुसार नए ईयरफोन पानी के छीटें पड़ने पर भी सुरक्षित रहता है.


नए ईयरफोन की लॉन्चिंग के मौके पर जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप जोशी ने बताया कि जेब जर्नी एक वायरलैस ईयरफोन है. इसके अलावा भी आप इससे कई काम एक साथ कर सकते हैं. 1399 रुपये में मिलने वाला जेब्रोनिक्स का नया ईयरफोन ब्लैक कलर में काफी आकर्षक लगता है.