Zomato New Feature: फूड डिलीवरी ऐप्स ने हमारी जिंदगी काफी आसान बना दी है. चाहे आप थक गए हों और खाना बनाने का मन न हो या दोस्तों के साथ किसी खास रेस्टोरेंट का खाना खाने का मन हो तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं. सिर्फ एक क्लिक से आप खाना घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं और खाना आपके दरवाजे पर डिलीवर हो जाएगा. जोमैटो जैसे ऐप्स से आप कुछ ही मिनटों में अपने मनपसंद खाना ऑर्डर कर सकते हैं. इससे खासना मंगवाना बहुत ही आसान हो गया है. अब जोमैटो ने अब एक नया ऑप्शन पेश किया है जो यूजर्स को ग्रुप ऑर्डर करने की अनुमति देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


CEO ने की घोषणा
जोमैटो के फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने लिंक्डइन पर इसकी घोषणा की. उन्होंने बताया कि ऐप ग्रुप ऑर्डरिंग फीचर शुरू कर रहा है. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि "अब आप अपने दोस्तों के साथ एक लिंक शेयर कर सकते हैं, और हर कोई कार्ट में जोड़ सकता है, जिससे एक साथ ऑर्डर करना तेज और आसान हो जाएगा."


यह भी पढ़ें - अमेरिका से किया ऑर्डर और 10 मिनट में पहुंचेगी राखी, रक्षाबंधन को स्पेशल बना रही Blinkit की ये सर्विस


यह नया फीचर हर किसी को अपनी पसंद का खाना ऑर्डर करने की सुविधा देता है. सीईओ ने बताया कि यह सर्विस धीरे-धीरे शुरू की जा रही है. "हम इसे धीरे-धीरे सभी कस्टमर्स के लिए उपलब्ध करा रहे हैं. गोयल ने कहा कि अगर यह फीचर आपके लिए उपलब्ध है, तो इसे आज रात अपने घर की पार्टी के लिए आजमाएं और हमें बताएं कि यह कैसा चल रहा है."


यह भी पढ़ें - Instagram प्रोफाइल को झक्कास बना देगा ये फीचर, बदल जाएगा पूरा का पूरा लुक 


ऐप्स ने बदला खाना ऑर्डर करने का तरीका 
जोमैटो जैसे फूड ऑर्डरिंग ऐप्स ने भारतीयों के अपने पसंदीदा खाने को ऑर्डर करने का तरीका बदल दिया है. ये ऐप्स यूजर्स को अपने स्मार्टफोन पर केवल कुछ टैप से विभिन्न प्रकार के रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर करने की अनुमति देते हैं. इससे यूजर को खाना लाने के लिए रेस्टोरेंट जाने की जरूरत नहीं पड़ती और ऑर्डर करने के कुछ देर बाद खाना घर पर ही डिलीवर हो जाता है. पिछले महीने जोमैटो ने एक और फीचर पेश किया था जो यूजर्स को अपनी ऑर्डर हिस्ट्री को हटाने की अनुमति देता है. गोयल ने अपने एक्स हैंडल पर ऑर्डर डिलीट फीचर की घोषणा की.