अमेरिका से किया ऑर्डर और 10 मिनट में पहुंचेगी राखी, रक्षाबंधन को स्पेशल बना रही Blinkit की ये सर्विस
Advertisement
trendingNow12389517

अमेरिका से किया ऑर्डर और 10 मिनट में पहुंचेगी राखी, रक्षाबंधन को स्पेशल बना रही Blinkit की ये सर्विस

Rakshabandhan 2024: राखी का त्योहार आने वाला है और ब्लिंकट ने एक खास सुविधा शुरू की है. अब आप विदेश रहते हुए भी भारत में अपने भाई-बहनों को राखी और गिफ्ट भेज सकते हैं. मिनटों में सामान पहुंचाने वाली ऑनलाइन ग्रोसरी सर्विस Blinkit ने घोषणा की है कि उसने 19 अगस्त तक अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर चालू कर दिए हैं. 

अमेरिका से किया ऑर्डर और 10 मिनट में पहुंचेगी राखी, रक्षाबंधन को स्पेशल बना रही Blinkit की ये सर्विस

Blinkit International Delivery Service: राखी का त्योहार आने वाला है और ब्लिंकट ने एक खास सुविधा शुरू की है. अब आप विदेश रहते हुए भी भारत में अपने भाई-बहनों को राखी और गिफ्ट भेज सकते हैं. मिनटों में सामान पहुंचाने वाली ऑनलाइन ग्रोसरी सर्विस Blinkit ने घोषणा की है कि उसने 19 अगस्त तक अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर चालू कर दिए हैं. इसका मतलब है कि विदेश में रहने वाले लोग अब भारत में अपने भाई-बहनों को रक्षाबंधन पर राखी और गिफ्ट भेजने के लिए ब्लिंकिट पर ऑर्डर दे सकते हैं. 

CEO अलबिंदर ढींडसा ने X पर किया पोस्ट 
Blinkit के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट करके इसकी सूचना दी है. उन्होंने पोस्ट में कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी, नीदरलैंड, जापान, फ्रांस और कनाडा में रहने वाले ग्राहक अब भारत में अपने भाई-बहनों को राखी और गिफ्ट्स भेज सकते हैं और हम उन्हें 10 मिनट में पहुंचाएंगे. 

यह भी पढ़ें - Airtel का धमाकेदार प्लान, एक रिचार्ज में चलेगा पूरे परिवार को फोन, फायदे गिन थक जाएंगे आप

अगर आप विदेश में रह रहे हैं और रक्षाबंधन पर अपने भाई को राखी भेजना चाहते हैं या अपनी बहन या परिवार के सदस्यों को गिफ्ट भेजना चाहते हैं तो ब्लिंकिट की सुविधा वास्तव में उपयोगी है. हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या ब्लिंकिट ग्राहकों से अतिरिक्त शुल्क लेगा या प्लेटफॉर्म सामान्य रूप से सामान डिलीवर करेगा.

यह भी पढ़ें - बड़े काम का है Instagram का यह नीला गोला, चुटकी में देगा हर सवाल का जवाब, जानें कैसे

10 मिनट में मिलेगी पासपोर्ट साइज फोटो
इस महीने की शुरुआत में ब्लिंकिट ने एक और सुविधा पेश की जो आपको पासपोर्ट साइज की फोटोज 10 मिनट में आपके दरवाजे पर पहुंचाने की सुविधा देती है. इसका प्रोसेस भी काफी सरल है. आपको बस अपना एक फोटो क्लिक करना है या कोई पुराना फोटो ब्लिंकिट पर अपलोड करना है. इसके बाद डिलीवरी सर्विस ऑटोमैटिकली बैकग्राउंड हटा देगी और फोटो में जरूरी बदलाव कर देगी और ग्राहकों की पसंद के आधार पर 8,16 या 32 इंच के साइज में फोटो प्रिंट कर देगी. हालांकि, यह सर्विस अभी केवल दिल्ली और गुरुग्राम में ही उपलब्ध है. 

Trending news