Bharti Singh Harsh Limbachiyaa: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने यूट्यूब चैनल पर अक्सर मजेदार व्लॉग शेयर करते हैं. अब अपने ताजा व्लॉग में वो जरा टेंशन में दिखे क्योंकि तूफान मे उनका गोला बाहर घूमने गया और बारिश शुरू हो गई. दरअसल, इस वक्त गुजरात में बड़े तूफान का संकट है जिसका असर मुंबई में भी साफ दिख रहा है. मुंबई में इस वक्त तेज हवाएं चल रही हैं. इस बीच अपने लेटेस्ट व्लॉग में भारती ने दिखाया कि गोला सोसायटी में नीचे अपनी दादी के साथ घूमने जाता है लेकिन तभी हवा और तेज हो जाती है और बारिश भी शुरू हो जाती है जिससे दोनों घबरा जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोला की दादी ने नहीं उठाया फोन
वहीं दोनों की टेंशन तब ज्यादा बढ़ गई जब भारती और हर्ष गोला की दादी को फोन मिलाते रहे लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया जिससे वो और ज्यादा घबरा गए. हालांकि कुछ देर बार दोनों ठीक ठाक घर पहुंचे और हर्ष ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. 


गोला ने नहीं कहा ‘मम्मा’
वहीं इस वीडियो में एक मजेदार किस्सा ये भी हुआ कि भारती गोला से मम्मा बोलने की रिक्वेस्ट बार-बार करती रहीं लेकिन एक बार भी गोला ने मां नहीं कहा. वो हर बार पापा-पापा ही कहता रहा. आपको बता दें कि भारती सिंह ने 3 अप्रैल, 2022 को बेटे को जन्म दिया था. ऐसे में गोला जल्द ही डेढ़ साल का होने वाला है. वहीं पैपराजी के बीच भी गोला की काफी डिमांड है जहां भी भारती जाती है हर कोई उनके बेटे को लेकर सवाल जरूर पूछता है.      



नंबर 1 फीमेल कॉमेडियन हैं भारती सिंह
भारती आज देश की नंबर 1 कॉमेडियन हैं. जिन्होंने एक रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया था. इस शो में उनका हर अंदाज पब्लिक को इतना पसंद आया कि इस शो से निकलते ही वो स्टर बन गईं. आज भारती सबसे ज्यादा महंगी और देश की सबसे ज्यादा पॉपुलर लाफ्टर क्वीन हैं.