Bigg Boss 17 Contestants name: बिग बॉस 17 को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. टीवी के कई जाने माने चेहरे शो के इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है टीवी स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की. गुम हे किसी के प्यार में फेम ये जोड़ी बिग बॉस में इस बार नजर आ सकती है. इसे लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं और अब फाइनली खुद इन दोनों ने ही इसे लेकर चुप्पी तोड़ दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐश्वर्या-नील ने क्या कहा
इस बार बिग बॉस 17 का खेल कपल्स वर्सेस सिंगल्स होन वाला है. लिहाजा शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट जो ना सिर्फ टीवी का बड़ा चेहरा हैं बल्कि रीयल लाइफ में पति-पत्नी हैं वो इस शो में सकते हैं. लगातार ये सवाल इन दोनों से भी पूछा जा रहा है. अब खुद ऐश्वर्या-नील ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है.    



इनका कहना है कि ये दो महीने से इंडिया में नहीं थे और जब से आए हैं उनसे इसे लेकर ही यही कहा जा रहा है- ‘अच्छा तुम बिग बॉस कर रहे हों? अच्छा तुमको पता है, लेकिन हमें नहीं पता, बहुत अच्छा. वहीं सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि झलक दिखला जा को लेकर भी उनका नाम सुनाई दे रहा है. इसे लेकर ऐश्वर्या का कहना था कि जो नसीब में होगा वो होकर रहेगा. हम किसी शो के पक्षपाती नहीं हैं. हो सकता है दोनों ही ना हो या फिर हम कुछ और ही कर रहे हों. 


15 अक्टूबर को होगा ग्रैंड प्रीमियर
बिग बॉस का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 15 अक्टूबर से शो का आगाज होने जा रहा है. रात 9 बजे से ग्रैंड प्रीमियर होगा और इसके बाद हर वीकेंड पर रात 9 बजे ही शो टेलीकास्ट होगा जबकि सोमवार से शुक्रवार तक ये रात 10 बजे टेलीकास्ट होगा.