Ayesha Singh Naagin 7: 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई के रोल से आयशा सिंह (Ayesha Singh) जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि आयशा सिंह के हाथ बड़ा शो लग गया है. ये शो कोई और नहीं एकता कपूर के टीवी शो का सुपरहिट सीरीज 'नागिन' है. खबरों की मानें तो आयशा सिंह को 'नागिन 7' के लिए अप्रोच किया गया है. अगर आयशा इस शो को साइन करती हैं तो उनके करियर में ये शो टर्निंग प्वाइंट बन सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा सिंह को किया गया अप्रोच
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा सिंह को 'नागिन' सीरियल की अगली कड़ी यानी कि 7 के लिए अप्रोच किया गया है. सूत्र के अनुसार- 'आयशा सिंह को 'नागिन 7' (Naagin 7)  के लिए अप्रोच किया गया है. उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर लेने पर विचार किया जा रहा है. लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने ऑडिशन नहीं दिया है और बातचीत किसी भी सिरे पर नहीं पहुंची है.'


 



 


कई हसीनाओं के नाम आ चुके सामने
'नागिन 7' के लिए कई हसीनाओं के नाम बीते दिनों सामने आ चुके हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुंबुल को इसके लिए अप्रोच किया गया. लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया. इसके बाद अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के नाम की भी चर्चा हुई. वहीं अब गुम है किसी के प्यार में की सई का नाम 'नागिन 7' को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. 


 



 


 



 


कर सकती हैं शो
सूत्रों की मानों तो मेकर्स को 'नागिन 7' के लिए कोई चेहरा नहीं मिला है. लिहाजा, आयशा सिंह इस शो में एंट्री कर सकती हैं. लेकिन इसे लेकर ना तो आयशा सिंह और ना ही मेकर्स की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान दिया गया है. लेकिन इतना जरूर है कि नागिन शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सारे सीजन इस सुपरनेचुरल शो के हिट रहे. आपको बता दें, 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में है.