Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee Love Story: टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की कैमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि गुरमीत ने उन्हें पहली बार एक पार्टी में सरेआम किस कर दिया था, जिसके बाद वह शॉक रह गई थीं. देबिना का कहना था कि उस दौरान गुरमीत का अंदाज ऐसा था कि उन्हें लगा कि एक्टर नशे में हैं...आइए, यहां जानते हैं आखिर टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत और देबिना की लवस्टोरी से जुड़ा यह किस्सा क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे बेमेल जोड़ी थी गुरमीत और देबीना की...!


देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee Tv Shows) और गुरमीत चौधरी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी. जहां कपल ने बताया था कि वह जब 18-19 साल के थे, तब पहली बार मुंबई के एक होटल में एक्टिंग वर्कशॉप के दौरान मिले थे. जहां 30 लोग अलग-अलग जगहों से आए थे. देबिना ने बताया, गुरमीत (Gurmeet Choudhary Tv Shows and Movies) हमेशा से लोफर टाइप था, ऐसे में दोनों के बीच काफी समय तक बॉन्डिंग नहीं हो पाई थी. देबिना का कहना था कि एक्टिंग वर्कशॉप में ही कई कपल्स बन गए थे लेकिन उन दोनों के बीच पहले खूब रिफ्ट हुए, फिर दोस्ती, फिर शादी. एक्ट्रेस का कहना था, वहां हमारी सबसे ज्यादा बेमेल जोड़ी थी सभी को लगता था हम ज्यादा नहीं टिकेंगे लेकिन टचवुड हम वहां से अकेले हैं, जिन्होंने शादी की और अब बच्चे हैं.  



गुरमीत ने कर दिया था देबिना को शॉक!


गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Marriage) ने अपनी और देबिना की लव स्टोरी पर कहा, हम वहां एक दूसरे को इंप्रेस करने की कोशिश नहीं कर रहे थे. देबिना ने इसी के साथ जोड़कर कहा, हमने एक-दूसरे को नोटिस किया वही काफी था. हमें कई छोटे-छोटे पलों ने करीब ला दिया था, उस दौरान हमने काफी अच्छा टाइम बिताया. देबिना (Debina Bonnerjee Children) ने बताया, जब एक्टिंग वर्कशॉप खत्म हुई तो एक पार्टी रखी गई थी. जहां गुरमीत ने अपने बालों को नीचे कर रखा था. देबिना ने कहा तब उन्होंने गुरमीत से पूछा कि क्या वह नशे में हैं. गुरमीत ने उन्हें करीब आकर सूंघने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने बताया जब वह करीब गईं तो गुरमीत ने उन्हें किस कर दिया, ऐसे में वह शॉक रह गई थीं...बता दें, देबिना और गुरमीत ने साल 2006 में चोरी-छिपे शादी कर ली थी, फिर साल 2011 में उन्होंने एक इंटीमेट वेडिंग की थी. वहीं साल 2022 में कपल दो बेटियों के पैरेंट्स बने हैं.