India's Got Talent Kirron Kher and Shilpa Shetty: इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 में एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर (Kirron Kher) और सिंगर बादशाह (Badshah) की बतौर जज वापसी हो गई है. इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी ने टैलेंट हंट रिएलिटी शो से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.वीडियो में पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) और बादशाह, एक्ट्रेस किरण खेर को 'बीमार' बताते हुए उनकी टांग खिंचाई करते हैं. जिसके बाद किरण खेर भड़कते हुए कहती हैं कि 'दो थप्पड़ मारुंगी...'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पा ने किरण खेर को बताया 'बीमार'!


इंडियाज गॉट टैलेंट 10 के मंच पर एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram), बादशाह और किरण खेर की तिगड़ी मस्ती करते हुए दिखने वाली है. हाल ही में सामने आए वीडियो में किरण कहती हैं, 'वह बीमार हैं और उन्हें खांसी है'. जिसपर शिल्पा रिप्लाई करती हैं कि अगर किरण बीमार हैं तो उन्हें बीमार दिखना होगा क्योंकि इसपर विश्वास नहीं किया जा सकता है. शिल्पा साथ ही कहती हैं कि खांसी के बाद भी इतनी सेक्सी लगेंगी तो कैसे चलेगा. शिल्पा की बात सुनने के बाद किरण खेर कहती हैं, वह बीमार लग रही हैं. तभी बादशाह बीच में कहते हैं, ब्रो, तुम हो बीमार.  



किरण खेर की टांग खिंचाई में बाज नहीं आए शिल्पा-बादशाह!


शिल्पा शेट्टी एक बार फिर किरण खेर (Kirron Kher Video) को एक्सप्लेन करती हैं- यह अच्छा है किरण जी, अगर कोई कह रहा है कि बीमार हैं, यह बड़ी बात है. टांग खिंचाई से तंग आकर किरण खेर झल्लाते हुए कहती हैं- 'दो थप्पड़ मारुंगी'. किरण खेर की बात पूरी होने पर बादशाह कहते हैं- तो फिर 'मैं बीमार हो जाऊंगा.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Tv Show) वीडियो के आखिरी में अपने शो को प्रमोट करते हुए कहती हैं, इसी तरह के मजेदार झगड़े आप रियलिटी शो के नए सीजन पर देख सकते हैं, जो सिर्फ सोनी टीवी पर उपलब्ध होगा. बता दें, जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट का नया सीजन आने वाला है.