TV की `छोटी बहू` ने जैकेट उतारकर कराया बोल्ड फोटोशूट, Rubina Dilaik को देख फटी रह गई फैंस की आंखें

Rubina Dilaik bold Look: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की पॉपुलर और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. रुबीना ने हाल ही में अपने नए फोटोशूट से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

प्रीति पाल Mon, 06 Mar 2023-5:04 pm,
1/5

रुबीना ने शेयर की बोल्ड फोटो

हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. 

 

2/5

वायरल हुआ नया लुक

रुबीना ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है जिसमें वो अपने हॉट लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. उन्होंने अपने फ्रेश समर लुक के लिए डेनिम वियर का चुनाव किया.

 

3/5

कमाल का है डेनिम लुक

रुबीना दिलैक डेनिम जैकेट के साथ लाइट ब्लू लूज फिटिंग वाली जींस पहनी थी. अपने कैजुअल लुक में एक्ट्रेस गजब ढा रही थीं. आपको बता दें कि कुछ ही देर पहले शेयर की गईं इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

 

4/5

लोगों ने किया ट्रोल

हालांकि, इन बोल्ड तस्वीरों की वजह से कई लोग रुबीना दिलैक को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अब तुम भी उर्फी जावेद बन रही हो.'

 

5/5

इन शोज से मिली पहचान

खैर, आपको बता दें कि रुबीना दिलैक टीवी के पॉपुलर सीरियल 'छोटी बहू' और 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' जैसे टीवी शोज से लोगों के दिलों में घर बना चुकी हैं. इसके अलावा वो 'बिग बॉस 14' की विनर भी रह चुकी हैं. बिग बॉस के बाद रुबीना 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link