Dipika Kakar Pregnancy Delivery: इस समय टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कपल्स हैं, जिनके घर जल्द एक नया नन्हा मेहमान आने वाला है; कई कपल्स हैं जो प्रेग्नेंट हैं. इनमें गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी (Gautam Rode Pankhuri Awasthy), वत्सल शेठ-ईशिता दत्ता (Vatsal Sheth Ishita Dutta) और आदित्य कपाड़िया-तन्वी ठक्कर (Aaditya Kapadia Tanvi Thakkar) जैसे नाम शामिल है. इस लिस्ट में एक्टर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Shoaib Ibrahim Dipika Kakar) भी हैं जो अपने हर छोटे-बड़े लाइफ अपडेट्स व्लॉग के जरिए शेयर करते रहते हैं. अपने लेटेस्ट व्लॉग में कपल ने डिलीवरी से पहले कुछ तैयारियां की हैं जिनके बारे में उन्होंने अपने फैंस को बताया है, साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने बेबी के चेहरे को लेकर भी एक दिलचस्प बात कही है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dipika Kakar की डिलीवरी से पहले Shoaib Ibrahim ने किया ये काम


शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का बच्चा अब कभी हो सकता है और फैंस और कपल खुद, बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूट्यूब पर अपने लेटेस्ट व्लॉग में शोएब और दीपिका बता रहे हैं कि वो किस तरह अपने बच्चे के आने की तैयारियां स्टार्ट कर चुके हैं. शोएब इब्राहिम ने यह बताया है कि डॉक्टर के कहने पर, वो डिलीवरी की तैयारी में एक नर्सिंग बैग पहले से तैयार करके रख रहे हैं ताकि जब अस्पताल जाने का समय हो तो सब कुछ रेडी हो और किसी तरह का स्ट्रेस न हो. इतना ही नहीं, शोएब ने अपनी पत्नी के लिए खाना भी बनाया है. 


एक्ट्रेस ने बच्चे के चेहरे को लेकर कही ये बात!


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्लॉग की शुरुआत होती है दीपिका और शोएब के हॉस्पिटल जाने से जहां हसीना अपने अल्ट्रासाउंड के लिए गईं थी. एक्ट्रेस जब हॉस्पिटल रूम से बाहर आईं तो उन्होंने बताया कि अब तक उनके होने वाले बच्चे का चेहरा नहीं दिखा है लेकिन वो जानती हैं कि उनका बेबी उनके पति शोएब इब्राहिम की 'कार्बन कॉपी' होने वाला है. दीपिका शोएब का बहुत ख्याल रख रहे हैं और ये फैंस ने कई फोटोज और वीडियोज में नोटिस किया है.