Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस 16 के खेल में लोगों को खूब मजा आ रहा है. क्योंकि इस खेल में एक्शन छोड़कर लोगों को मनोरंजन के सारे आयाम देखने को मिल रहे हैं. अगर रोमांस की बात करें तो गौतम और सौंदर्या के अलावा शालिन भनोट और टीना दत्ता का रिश्ता हर किसी की जुबां पर हैं. यूं तो ये एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं लेकिन हर बार दोस्ती की इस लक्ष्मण रेखा को पार कर हर किसी को सोच में डाल देते हैं. बीते हफ्ते भी ऐसा ही हुआ जब कॉन्सर्ट में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए. ऐसे में जब सलमान खान ने इसे लेकर टीना दत्ता को टोका तो शालिन को ये पसंद नहीं आई और उन्होंने  ले लिया भाईजान से पंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शालिन ने सलमान खान को टोका
शो के वीकेंड का वार एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान टीना से बात करते दिखाई दे रहे हैं. वो शालिन संग उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. साथ ही बीते हफ्ते दोनों के बीच जो इंटीमेसी देखने को मिली थी उसे लेकर जमकर फटकार लगाई लेकिन तभी शालिन ने सलमान को बीच में टोकते हुए कहा- ‘उससे ऐसे बात मत कीजिए. उन्हें इतनी कठोरता से मत डांटो’. शालिन से ये बात सुनते ही हर कोई उन्हें देखने लगा और सलमान खान भी उनसे काफी खफा नजर आए. 



कॉन्सर्ट में करीब आए थे दोनों
नए साल के मौके पर घर में ही एमसी स्टेन का कॉन्सर्ट हुआ जिसमें टीना और शालिन एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. डांस करते हुए दोनों ने हर हद को पार कर दिया और बात करने के लिए शालिन ने माइक तक उतार दिया. जबकि कुछ देर पहले ही शालिन और टीना में जमकर झगड़ा हुआ था और टीना फूट-फूटकर रोते दिखाई दी थी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं