Shivangi Joshi Oops Moment: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नायरा के किरदार से एक्ट्रेस शिवांगी जोशी घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. टीवी शो के साथ-साथ एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी हैं. सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग रखने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. बीते दिन एक्ट्रेस अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन में पहुंची थीं, जहां फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस अपना बैलेंस खो बैठीं और सड़क पर गिरते-गिरते बचीं. जी हां...हाई हील्स के कारण शिवांगी जोशी ने सड़क पर अपना बैलेंस खो दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरेआम शिवांगी जोशी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार!


एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ऐसे तो फैशन के मामले में हमेशा टिप-टॉप दिखाई देती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को हाई हील्स ने सरेआम धोखा दे दिया, जिसके कारण शिवांगी जोशी सड़क पर गिरते-गिरते बचीं. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस बीते दिन अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी जोशी जैसी ही गाड़ी से उतरती हैं, वैसे ही हाई हील्स के कारण उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ाने लगती हैं. फिर शिवांगी जोशी अपनी मां का हाथ थाम लेती हैं, इतने में एक्ट्रेस की एक दोस्त आकर भी उनकी मदद करती है.  



शिवांगी जोशी का वर्कफ्रंट


शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. खेलती है जिंदगी आंख मिचौली एक्ट्रेस का पहला सीरियल था. फिर शिवांगी जोशी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लंबे समय तक नायरा बनकर नजर आईं. फिलहाल एक्ट्रेस सीरियल बेकाबू में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रही हैं. टीवी शोज के साथ-साथ एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी हैं. 


जरूर पढ़ें-


'बहुत बिजी हैं कालीन भैया...' एक नहीं दो नहीं साल 2023 में पंकज त्रिपाठी की कई फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज
Monalisa: उफ्फ! ब्लू स्विमसूट पहन भोजपुरी बाला ने दिखाया हुस्न कमाल, तस्वीरें देख लोग बोले- तुम हो बवाल...