Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: हाल ही में रोशन भाभी के रोल में नजर आने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) और उनकी टीम में से कुछ चुनिंदा लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे और शो से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए थे. वहीं अब एक बार फिर जेनिफर ने शो के सेट पर किरदारों के साथ होने वाले भेदभाव और बुरे व्यवहार को लेकर भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें 20-20 दिन बिना धुली ड्रेस पहनने को दी जाती थी तो वहीं साफ-सफाई का भी बिल्कुल ध्यान नहीं रखा जाता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद साफ करते थे अपने कॉस्ट्यूम
जेनिफर के मुताबिक प्रोडक्शन टीम कुछ कलाकारों के कपड़े नहीं धुलवाती थी और बिना धुले कपड़े ही पहनने को दिए जाते थे. जिनसे बदबू भी आती थी. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि कुछ कलाकारों के कपड़े अच्छे से धुले जाते थे लेकिन कुछ के नहीं. वहीं चाइल्ड आर्टिस्ट को तो सेट पर कपड़े मिलते ही नहीं थे बल्कि उन्हें खुद के लिए कपड़े खुद ही अरेंज करने पड़ते थे. वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद कई बार शो में खुद की चीजें लाकर पहनी हैं. जेनिफर यही नहीं रुकीं. उन्होंने रिवील किया कि कोरोना के दौरान भी सेट पर हाइजीन मेंटेन नहीं होती थी. वैनिटी में उस वक्त कॉकरोच घूमा करते थे. 



फिलर्स होने का मिलता था ताना
एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि अगर वो शिकायत करते तो उन्हें फिलर्स होने का ताना दिया जात था. कहा जाता कि वो फिलर्स हैं और उन्हें एसी रूम देकर प्रोडक्शन अहसान कर रहा है. वहीं जेनिफर ने रिवील किया कि किस तरह सेट पर गिनती की पानी की बोतलें आती थीं और कई बार एक्स्ट्रा पानी की बोतल की जरूरत हो तो उसके लिए भी भीख मांगनी पड़ती थी. ना ही शिफ्ट के दौरान एक्टर्स के लिए खाने के लिए कोई सुविधा होती थी.