नई दिल्ली: हिमालय (Himalaya) की वादियों में घूमने का प्लान है, तो IRCTC के शानदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. IRCTC के इस एयर टूर पैकेज का नाम है, 'Essence of Himalayas'. इस पैकेज के जरिए आप मनाली (Manali) और शिमला (Shimla) जैसे खूबसूरत हिल स्टेशंस की यात्रा कर सकते हैं. 


खर्च करने होंगे इतने रुपये


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये टूर पैकेज 7 दिन और 6 रातों के लिए होगा जिसके लिए आपको 28,840 रुपये प्रति  व्यक्ति खर्च करने होंगे. टूर की शुरुआत अगले महीने 9 अक्टूबर से होगी.


मिलेंगी ये सुविधाएं


इस पैकेज में ​आपको रहने और खाने की सुविधा दी जाएगी. 7 दिन की इस यात्रा की शुरुआत में आप दिल्ली से मनाली जाएंगे, जहां आपके रहने और खाने का पूरा इंतजाम होगा.


अगले दिन आप मनाली में हिडिम्बा मंदिर, मनु मंदिर और वशिष्ठ कुंड जैसी कई जगहें घूम सकते हैं.  रात के डिनर का इंतजाम भी मनाली में होगा. 


दुनिया की 6 ऐसी सीक्रेट जगहें जो आपको गूगल मैप पर कभी नहीं दिखेंगी, ये है वजह


तीसरा दिन भी आपका मनाली में बीतेगा और चौथे दिन आप मनाली से शिमला के लिए रवाना होंगे.  पांचवें दिन आप कुफरी में घूम सकते हैं. यहां आपके रहने और खाने का इंतजाम होगा. 



कम बजट में घूमने का है प्लान तो घूम आएं ये खूबसूरत हिल स्टेशन, जानें डिटेल


ये होगा Meal Plan 


टूर के छठे दिन आप वापस शिमला से मनाली आएंगे और सातवें दिन यानी 15 अक्टूबर को दिल्ली से गुवाहटी का सफर करना होगा. इस यात्रा के लिए सीटों की संख्या 10 है और मील प्लान (Meal Plan) में ब्रेकफास्ट-डिनर शामिल है.