Anand Mahindra Tweet: देश में वर्ल्ड कप का माहौल बना हुआ है. खेल के बड़े प्रशंसक मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर कीं. बता दें कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप आज यानी, 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत में आयोजित किया जाएगा. इसी संदर्भ में आनंद महिंद्रा ने एक्स (पूर्व  में ट्विटर) पर दिलचस्प ट्वीट किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं तैयार हूं. धन्यवाद बीसीसीआई, टेक महिंद्रा." आनंद महिंद्रा ने जो फोटो शेयर की है उसमें टीम इंडिया की जर्सी है. इस पर आनंद 55 लिखा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद महिंद्रा ने शेयर की टीम इंडिया वाली जर्सी


ऐसा लग रहा है कि बीसीसीआई ने आनंद महिंद्रा को ये खास जर्सी गिफ्ट की है. महिंद्रा समूह की आईटी शाखा टेक महिंद्रा बीसीसीआई की डिजिटल पार्टनर बनी हुई है. आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा अक्सर अपने एक्स अकाउंट कुछ न कुछ मोटिवेशनल ट्वीट करते रहते हैं. हालांकि, अब जब वर्ल्ड कप का माहौल बना हुआ है तो उन्होंने अपने नाम की जर्सी को भी ट्वीट किया. इस पर लोगों ने सवाल किया किया कि आखिर 55 नंबर जर्सी पर क्यों लिखवाया. ज्यादातर लोगों ने यही सवाल किया. एक यूजर ने पूछा, "55 नंबर ही क्यों?" फिर आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि कौन इस बारे में पता लगा सकता है."


 



 


पोस्ट पर लोगों ने लगाए कई ऐसे कयास


इसके बाद फिर क्या था, लोग ट्वीट के कमेंट बॉक्स में अंदाजा लगाने लगे कि आखिर क्या हो सकता है. ज्यादातर लोगों ने यह अंदाजा लगाया कि शायद उनके जन्मदिन का ईयर 1955 है तो आखिरी के दो अंक 55 ले लिए गए, जबकि कई ऐसे भी थे जिन्होंने उनके नाम के अंग्रेजी लेटर्स को जोड़कर 5 बता दिया. हालांकि, अभी तक आनंद महिंद्रा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन फिर भी लोग कयास लगाने में कोई कमी नहीं दिखा रहे. सोशल मीडिया पर कई सारे कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "सर, क्या 55 नंबर आपका लकी नंबर है." एक अन्य ने लिखा, "शायद यह आपका बर्थ ईयर है."