Magical Mirror: एक अजीबोगरीब घटना में, एक 72 वर्षीय व्यक्ति धोखाधड़ी का शिकार हो गया और उसे 9 लाख रुपये का नुकसान हुआ. यह घटना तब हुई जब पीड़ित की पहचान अविनाश कुमार शुक्ला के रूप में हुई और उसकी मुलाकात पश्चिम बंगाल के तीन लोगों से हुई. इन लोगों ने उसे यह कहकर लालच दिया कि एक 'जादुई शीशा' (Magic Mirror) है जो भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है और यह लोगों को न्यूड दिखाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तीनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जादुई शीशे के चक्कर में बुरा फंसा शख्स


पुलिस ने एक कार, 28 हजार रुपये नकद, 5 मोबाइल फोन; जिसमें 'जादुई शीशे' की रहस्यमय शक्तियों को दिखाने संबंधी संदिग्ध समझौते के कागजात सहित कई महंगी चीजें जब्त कीं. इस प्लानिंग में आपसी परिचित के शामिल होने के कारण अविनाश शुक्ला घोटाले का शिकार हो गए. पीड़ित को बताया गया कि इस जादुई शीशा का उपयोग नासा के वैज्ञानिक भी करते हैं और इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है.


पहले ही दे चुके थे 9 लाख रुपये


जालसाज किसी तरह अविनाश शुक्ला को भुवनेश्वर जाने के लिए मनाने में सफल रहे, तब तक वह पहले ही 9 लाख रुपये का भुगतान कर चुके थे. जब वह उस जगह पर पहुंचे तो उनको घोटाले का एहसास हुआ और उसने अपने पैसे वापस मांगे. नयापल्ली पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर विश्वरंजन साहू ने कहा, "9 लाख रुपये की भारी रकम चुकाने के बाद, होटल में मीटिंग के दौरान अविनाश शुक्ला को खतरनाक साजिश का एहसास हुआ." इस तरह की घटना को देखते हुए पुलिस ने जांच गहराई से शुरू कर दी और यह पता लगाने के लिए जुट गए कि धोखेबाजों ने कैसे उन्हें यह करने के लिए मजबूर किया. सोशल मीडिया पर इस खबर की काफी चर्चा है.