Wedding Viral Video: शादी समारोह अपने आनंदमय पलों के लिए मशहूर हैं, और एक इसमें एक दिल छू लेने वाला पल जो होता है वह दूल्हे या दुल्हन का डांस परफॉर्मेंस, जिसे न सिर्फ दूल्हे-दुल्हन का परिवार देखता है बल्कि शादी आए मेहमान भी अपनी नजरें टिकाकर बैठे होते हैं.मेहमान-रिश्तेदारों के लिए शादी में यह पल बेहद ही यादगार बन जाता है. ये परफॉर्मेंस जीवन भर याद रहने वाले बन जाते हैं. एक शादी में दुल्हन ने अपने डांस से नाते-रिश्तेदार और मेहमानों का दिल जीत लिया. हाल ही में, इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा और प्रशंसा प्राप्त की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन ने अपने डांस से जीता दिल


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक दिल छू लेने वाले वीडियो में एक देसी दुल्हन ने अपने शानदार डांस मूव्स से सुर्खियां बटोर लीं. दुल्हन ने शानदार सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है. वह लोकप्रिय फिल्म "एम.एस. धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी" के "कौन तुझे" की मधुर धुन पर थिरक रही है, जिसमें दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टिंग की थी. इस दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस को इंस्टाग्राम पर @weddingz.in यूजर ने शेयर किया है. मंत्रमुग्ध कर देने वाली क्लिप दुल्हन की सुंदरता को दर्शाती है. वह बेहद ही शानदार ढंग से "कौन तुझे" गाने पर डांस करती है. 


 



 


वीडियो देख लोगों ने जमकर की तारीफ


पूरे परफॉर्मेंस के दौरान दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान बनी हुई थी. उनकी मुस्कान ने दर्शकों को उनसे नजरें हटाने में विफल कर दिया. वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलैरिटी हासिल की, और नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में दुल्हन की प्रशंसा की. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, शानदार दुल्हन! इसके परफॉर्मेंस ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए." एक अन्य यूजर ने कहा, "अरे वाह! क्या गजब का डांस किया." एक तीसरे यूजर ने कहा, "अरे, यह तो बेहद ही अद्भुत है." कई सारे ऐसे भी थे, जिन्होंने फायर और दिल वाले इमोजी से दुल्हन के डांस की वाहवाही की.