Freeing Bird: किसी ने खूब कहा है कि इस दुनिया में सबसे कीमती चीज आजादी होती है. लोग पिंजड़े में कैद होते हैं तो उन्हें लगता है खाना पानी चाहे काम मिले लेकिन आजादी पूरी मिले. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है एक शख्स कुछ पक्षियों कोआजाद कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल हाल ही में इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पक्षी बेचने वाला शख्स बैठा हुआ है और उसने एक बड़े सी पिंजड़े में कई छोटे-छोटे पक्षियों को रखा हुआ है. पक्षी अंदर छटपटा रहे हैं और बाहर होने के लिए बेचैन दिख रहे हैं. लेकिन तभी एक शख्स की कार आकर रूकती है.


वह शख्स उस पक्षी वाले से इनका मोलभाव करता है और सभी पक्षियों को खरीद लेता है. इसके बाद वह इन्हें एक-एक करके उड़ा देता है. वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने हाथ से ही पक्षी को उड़ा रहा है. नीचे से वह पक्षी वाला एक-एक करके दे रहा है और वह उन सब को आजाद करता हुआ दिखाई दे रहा है.


 जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जमकर वायरल हो गया. कुछ लोगों ने कहा इस शख्स ने तो कमाल कर दिया है. इस शख्स को शायद असली आजादी का पता है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.