Car Steering: देश और दुनिया से कार के एक्सीडेंट की कई खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन सोचिए कार के अंदर ही कोई ड्राइवर बुरी तरह फंस जाए तो यह अपने आप में चौंकाने वाली बात होगी. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें कार को चलाने वाला ड्राइवर कार की स्टीयरिंग में बुरी तरह फंस गया है और वह निकल नहीं पा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि कार को चलाने वाले ड्राइवर का सिर कार की स्टीयरिंग फंसा हुआ है. वह अपने सिर को निकालने का काफी प्रयास कर रहा है लेकिन उसमें सफल नहीं हो पा रहा है. यहां तक मामला कुछ समझ में नहीं आया लेकिन जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है सच्चाई पता चल जाता है.


होता यह है कि वह कार की सीट को पीछे फोल्ड करके बैठा हुआ है और उसके पीछे उसका दोस्त भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखने से साफ साफ लग रहा है कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड है और सिर्फ इसे वायरल करने के लिए ही बनाया गया है. क्योंकि कार की पिछली सीट पर बैठा उसका दोस्त भी हंस रहा है और वह आदमी भी हंसने लगता है जो स्टीयरिंग में फंसा हुआ था.


फिलहाल इस वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया गया, सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और ड्राइवर को बुरी तरह ट्रोल करने लगे हैं. फिलहाल इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और इसे किन परिस्थितियों में बनाया गया है, यह भी नहीं पता चल पाया है कि यह कहां का है लेकिन यह वायरल जरूर हो रहा है.