Mass Shooting in Chicago's: अमेरिका में गोलीबारी का सिलसिला जारी है. यहां हैलोवीन की रात यानी 31 अक्टूबर 2022 को शिकागो के वेस्ट साइड में एक मास शूटिंग की घटना में कम से कम 14 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों में बच्चों की संख्या ज्यादा है. शिकागो पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शूटिंग साउथ कैलिफोर्निया एवेन्यू और वेस्ट पोल्क स्ट्रीट के इलाके में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक व्यक्ति को कार की टक्कर से किया घायल


पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि घायलों में एक 3 साल का और 11 साल का बच्चा है. इसके अलावा 13 साल के एक किशोर को भी गोली लगी है. पुलिस ने कहा कि शूटिंग के बाकी शिकार वयस्क थे. गोलीबारी में घायल हुए लोगों के अलावा, एक व्यक्ति को एक कार ने टक्कर मारकर घायल किया है. हालांकि कार की टक्कर से घायल शख्स के बारे में पुलिस ने ज्यादा कुछ नहीं बताया है.


पुलिस का कहना, 2 शूटरों ने की फायरिंग


शिकागो के पुलिस अधीक्षक डेविड ब्राउन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि स्पॉट पर पॉड कैमरा वीडियो में एक कार दिखाई दे रही है और कार सवार 2 शूटरों ने चौराहे पर खड़ी भीड़ पर अचानक गोलीबारी करते दिख रहे हैं. उन्होंने बताया कि अभी किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है और हमले का मकसद भी स्पष्ट नहीं हो सका है. अभी तक गोली लगने से किसी की मौत की भी खबर नहीं है.


घायलों को ले जाने के लिए एम्बुलेंस में नहीं थी जगह


एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि अचानक गोलीबारी से आसपास अफरातफरी मच गई थी. घायलों की संख्या भी ज्यादा थी, ऐसे में उन्हें अस्पताल तक ले जाने में काफी दिक्कत हुई. जब हमने खून से लथपथ 13 साल की एक लड़की को उठाकर एम्बुलेंस में बैठाया तो ड्राइवर ने इनकार कर दिया. उसका कहना था कि अंदर जगह नहीं है. इसके बाद उसे हमने बंपर पर बैठा दिया. उसी प्रत्यक्षदर्शी ने बताया गोलीबारी में सबसे ज्यादा घायल बच्चे ही हुए हैं. इसके अलावा एक व्यक्ति के सिर पर गोली लगी थी. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर