World News in Hindi: ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण पश्चिम मेलबर्न में 26 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते मौके पर ही मौत हो गई. द ऑस्ट्रेलिया टुडे वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, खुशदीप सिंह सोमवार रात करीब 11.15 बजे पामर्स रोड पर गाड़ी चला रहे थे, इस दौरान उनकी गाड़ी मेडियन स्ट्रिप को पार कर गयी और पलट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमरजेंसी सर्विस के पहुंचने के बावजूद, घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. हालांकि दुर्घटना के सटीक कारण की अभी भी जांच चल रही है, पुलिस को संदेह है कि थकान इसका एक कारण हो सकता है. जांचकर्ता घटना के डैशकैम फुटेज खंगाल रहे हैं. इस दुर्घटना की जानकारी सिंह की पत्नी जपनीत कौर को दी गई, जो पिछले साल एक अंतर्राष्ट्रीय छात्रा के रूप में ऑस्ट्रेलिया आई थी.


सोशल मीडिया पर मांगी मदद
कौर अपने पति के शव को घर वापस भेजने के लिए सोशल मीडिया के जरिए वित्तीय सहायता मांग रही है, जहां उसके माता-पिता अपने बेटे को ‘आखिरी बार’ देखने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने 'गो फंड मी' पेज पर पोस्ट किया, ‘अभी मेरे पास पर्याप्त धनराशि उपलब्ध नहीं है, इसलिए कृपया इस कठिन समय में मेरी मदद करें... कोई भी दान, बड़ा या छोटा, बहुत काम लाएगा.‘


(इनपुट - एजेंसी)