Australian PM Anthony Albanese called PM Modi Boss: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और मंगलवार को उन्होंने सिडनी के कूडोस बैंक एरिना में 20 हजार से ज्यादा भारतीयों को संबोधित किया. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया और पूरा हॉल मोदी-मोदी के नारों से गूंज गया. पीएम मोदी के सिडनी पहुंचने पर हर तरफ भारत की जय-जयकार हो रही है और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) ने भी पीएम मोदी को बॉस मान लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने रॉकस्टार से की पीएम मोदी की तुलना


ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज (Anthony Albanese) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का स्वागत करते हुए कहा कि उनके भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं उनका रॉकस्टार जैसा स्वागत होता है. अल्बनीज ने मोदी की तुलना अमेरिकी गायक ब्रूस स्प्रिंगस्टीन से की. अल्बनीज ने कहा, 'आखिरी बार मैंने इस मंच पर ब्रूस स्प्रिंगस्टीन को देखा था और उनका भी ऐसा स्वागत नहीं हुआ था, जैसा प्रधानमंत्री मोदी का हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी बॉस हैं और वह जहां भी जाते हैं, उनका रॉक स्टार जैसा स्वागत होता है.'


2017 में हुआ था ब्रूस स्प्रिंगस्टीन का कार्यक्रम


 इससे पहले कुडोस बैंक एरिना में 2017 में इतना उत्साह और जोश देखा गया था जब मशहूर गायक ब्रूस स्प्रिंगस्टीन का संगीत कार्यक्रम आयोजित हुआ था. कूडोस बैंक एरिना सिडनी के सबसे बड़े इंडोर स्टेडियम में से एक है. स्प्रिंगस्टीन को ‘बॉस’ नाम से भी जाना जाता है. मंगलवार को स्टेडियम में एक नए ‘बॉस’ आए, जिन्होंने 21,000 लोगों को संबोधित किया. नए ‘बॉस’ को मिले स्वागत ने अमेरिकी रॉकस्टार के स्वागत को भी पीछे छोड़ दिया.


स्प्रिंगस्टीन के कार्यक्रम से ज्यादा लोग पहुंचे


स्प्रिंगस्टीन और उनके दल ने 2017 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और उनका पहला कार्यक्रम कुडोस बैंक एरिना में हुआ था. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के अनुसार, स्प्रिंगस्टीन के कार्यक्रम में करीब 18,000 लोगों ने भाग लिया था. मंगलवार को करीब 21,000 लोग कुडोस बैंक एरिना में एकत्रित हुए, जिन्हें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संबोधित किया.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)