लॉस एंजिल्स: अमेरिका के कैलिफोर्निया की एक महिला के साथ दुर्भाग्‍यपूर्ण वाकया होने का मामला सामने आया है. लगभग 6 महीने पहले कैलिफोर्निया के नॉरवॉक से $26 मिलियन (करीब 190 करोड़ रुपये) की लॉटरी का एक टिकट बेचा गया था. जिस महिला को यह टिकट मिला, उसे कारणवश जीती हुई रकम का एक पैसा भी नहीं मिल पाया है. महिला के लिए लॉटरी का यह टिकट उसके सहयोगी ने खरीदा था. 


बिना टिकट पैसे लेने पहुंची 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीबीएस न्‍यूज में छपी रिपोर्ट के मुताबिक महिला बाद में बिना टिकट के स्‍टोर पर पहुंची और लॉटरी के पैसे मांगे. दरअसल, महिला ने टिकट का नंबर नोट करके उसे अपने पैंट के पॉकेट में रख लिया था और गलती से वह धुलने चला गया. स्‍टोर के कर्मचारियों ने कहा है कि उन्‍होंने महिला को वीडियो फुटेज में देखा है और इसे कैलिफोर्निया के लॉटरी अधिकारियों को भेज दिया गया है. हालांकि, महिला की जीत की पुष्टि के लिए यह फुटेज काफी नहीं हैं. 


यह भी पढ़ें: Bill Gates से तलाक लेने के बाद इस प्राइवेट Island पर गईं Melinda Gates, इतना है एक दिन का किराया


जांच के लिए कर सकती है क्‍लेम 


लॉटरी अधिकारियों का कहना है कि लॉटरी का पैसा पाने के लिए महिला को या तो टिकट दिखाना होगा या फिर उसके आगे-पीछ की फोटो देनी होंगी. हालांकि, महिला इस मामले में जांच के लिए दावा कर सकती है. 


बता दें कि टिकट बेचने वाले इस स्टोर को $130,000 का बोनस मिला है. पुरस्कार राशि का कोई दावेदर नहीं मिलने पर इसमें से $ 19.7 मिलियन नकद राशि के रूप कैलिफोर्निया के स्कूलों को दिए जाएंगे.