Ella Emhoff News: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की सौतेली बेटी एला एमहॉफ ने हाल ही में डेमोक्रेटिक नेता जेडी वेंस की अपमानजनक 'निःसंतान बिल्ली वाली महिला' टिप्पणी का जवाब देकर अपनी मां का बचाव कर सबका ध्यान आकर्षित किया है. राष्ट्रपति जो बिडेन द्वारा डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के रूप में कमला हैरिस का समर्थन करने के बाद, कई मशहूर हस्तियों ने उनका समर्थन किया है. ऐसे में एला एमहॉफ अपनी सौतेली मां के साथ खड़ी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एवेंस को करारा जवाब देते हुए एला ने लिखा, 'जब आपके पास कोल और मेरे जैसे प्यारे बच्चे हैं, तो आप 'निःसंतान' कैसे हो सकते हैं?" उन्होंने अपने भाई का भी जिक्र किया। यहां तक ​​कि उनकी मां केर्स्टिन ने भी हैरिस पर 'निराधार हमले' के लिए ओहियो सीनेटर की आलोचना की.


एला एमहॉफ कौन हैं?
एला एमहॉफ डगलस एमहॉफ की संतान हैं, जिन्होंने 22 अगस्त, 2014 को सांता बारबरा, कैलिफोर्निया में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से विवाह किया था. इससे पहले, एमहॉफ की शादी 16 साल तक केर्स्टिन एमहॉफ (नी मैकिन) से हुई थी, और उनके दो बच्चे थे, कोल और एला। दोनों भाई-बहनों का नाम प्रसिद्ध जैज़ कलाकार एला फ़िट्ज़गेराल्ड और कोल पोर्टर के नाम पर रखा गया था.


विवाद
एला एमहॉफ को इंस्टाग्राम पर UNRWA के लिए एक फंडरेजर का लिंक पोस्ट करने के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। यह संगठन, जो फिलिस्तीनी शरणार्थियों की सहायता करता है और गाजा में एक प्रमुख नियोक्ता है. हालांकि इजरायल ने 7 अक्टूबर के हमास हमलों से जुड़े लोगों को काम पर रखने का आरोप लगाया था। इस वजह से, अमेरिका और अन्य देशों ने इसे दिया अपना पैसा वापस ले लिया। यूएन वॉच ने चैरिटी इवेंट का समर्थन करने के लिए एमहॉफ को आड़े हाथों लिया था, लेकिन उसने अंततः अपने प्रोफाइल से लिंक हटा दिया.


एला का हैरिस के साथ रिश्ता
कमला हैरिस ने जब डगलस से शादी की तो एला (25) और उनके बड़े भाई कोल ने अपनी सौतेली मां के लिए 'मोमाला' उपनाम तब रखा. उस समय हैरिस कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल के रूप में कार्यरत थीं.


CNN के साथ एक इंटरव्यू में, डगलस एमहॉफ की 1992 से 2008 तक की पूर्व पत्नी केर्स्टिन एमहॉफ ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति की 'देखभाल करने वाली' और 'मददगार' के रूप में तारीफ की.


फैशन स्टार
पार्सन्स फैशन की स्टूडेंट एला एक प्रमुख कार्यक्रम में अपने साहसी आउटफिट ऑप्शन के बाद रातोंरात सनसनी बन गई। बत्शेवा हे के साथ उनके सहयोग और उनके शानदार मिउ मिउ कोट ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं। इस युवा प्रतिभा ने जल्दी ही क्लास से कैटवॉक तक का सफर तय किया, पेरिस फ़ैशन वीक में बालेंसीगा के लिए डेब्यू किया और एक प्रतिष्ठित पत्रिका कवर पर जगह बनाई.