नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक कपल (Couple) को फ्लाइट से उतारे जाने पर फ्लाइट-अटेंडेंट (Flight Attendant) खुशी से नाचने लगती है. बताया जा रहा है कि कपल ने शुरुआत में मास्क (Mask) पहनने से इनकार कर दिया था, जिसे लेकर उसकी फ्लाइट-अटेंडेंट और अन्य यात्रियों से तीखी बहस भी हुई थी. इसके बाद कपल गुस्से में फ्लाइट (Flight) से उतर गया. बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए एयरलाइन्स ने भी मास्क अनिवार्य किया हुआ है. पूरी यात्रा के दौरान यात्रियों को मास्क पहनने की सलाह दी जाती है. 


नहीं माने COVID-19 नियम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रेंडन एडलर नामक TikTok यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. हालांकि, बहस के दौरान लिए गए वीडियो में कपल मास्क (Mask) पहने दिख रहा है, लेकिन शुरूआत में उसने COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन करने से इनकार कर दिया था. ‘टाइम्स नाउ’ की रिपोर्ट के अनुसार, विमान के उड़ान भरने से पहले फ्लाइट-अटेंडेंट सभी यात्रियों को पूरी यात्रा के दौरान मास्क पहने रहने की सलाह दे रही थी. जिसका विमान में मौजूद एक कपल ने विरोध जताया. इसके बाद प्लेन में हंगामा शुरू हो गया.



ये भी पढ़ें -Dubai: महिलाओं को बालकनी में न्यूड होकर खड़े होना पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल


Passengers ने जताया विरोध


फ्लाइट-अटेंडेंट ने कपल को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुआ. यह देखकर विमान में सवार अन्य यात्री भड़क गए. उन्होंने आरोपी महिला-पुरुष से कहा कि यदि वे मास्क नहीं लगा सकते, तो उन्हें प्लेन से उतर जाना चाहिए. काफी देर तक चले विवाद के बाद आखिरकार कपल ने विमान से उतरने में ही अपनी भलाई समझी. 


तालियां बजाकर बयां की खुशी


जैसे ही आरोपी कपल विमान से उतरा लोगों ने तालियां बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया. इतना ही नहीं, फ्लाइट-अटेंडेंट भी अपनी खुशी बयां करने से खुद को नहीं रोक सकी. वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी कपल के विमान से उतरने के बाद फ्लाइट-अटेंडेंट ने डांस किया. गौरतलब है कि कोरोना महामारी ने एक बार फिर से पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया है. लगभग सभी देशों में संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं.