Half-Cut Shark: शार्क इंसानों के सबसे करीबी जीवों में शामिल है. कई ऐसे वीडियोज और तस्वीरें सामने आते हैं जो बताते हैं कि शार्क और इंसानों का कनेक्शन बाकी जलीय जीवों की तुलना में ज्यादा बेहतर है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर लोगों की नाराजगी दिख रही है. इस तस्वीर में एक शार्क बीच से कटी (Half-Cut Shark) हुई दिख रही है.  


तस्वीर असली है या नकली?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर को रेडिट पोस्ट पर शेयर किया गया है. जिसमें दी गई जानकारी के अनुसार, यह तस्वीर कनाडा (Canada) के एक समुद्र तट की है. जिसमें शार्क आधे कटे हुए टुकड़े (shark found sliced in half) को देखा जा सकता है. इस तस्वीर के सामने आते ही लोग चिंता में आ गए हैं. वहीं कुछ लोगों ने इसे फेक भी बताया है. देखिए ये तस्वीर...



लोगों ने जताया गुस्सा 


इस तस्वीर ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया है, लोग इसे देखकर कमेंट बॉक्स में सवाल कर रहे हें कि आखिर शार्क की ये हालत किसने की है? कुछ लोगों ने इसे इंसान की करतूत बताया है तो कुछ लोग इसे प्राकृतिक बता रहे हैं. 


इसे भी पढ़ें: Trending Video: घायल बंदरिया अपने बच्चे को लेकर इलाज कराने पहुंची अस्पताल, VIDEO देख नहीं होगा यकीन


एक यूजर ने किया ऐसा दावा 


एक Reddit यूजर ने शार्क के सड़ते शरीर की भयानक तस्वीर पोस्ट की. कैप्शन में, यूजर ने खुलासा किया कि उसने कनाडा के ओक द्वीप पर एक शख्स को इसे धोते हुए देखा.


LIVE TV