Trending Video: घायल बंदरिया अपने बच्चे को लेकर इलाज कराने पहुंची अस्पताल, VIDEO देख नहीं होगा यकीन
Advertisement
trendingNow11212826

Trending Video: घायल बंदरिया अपने बच्चे को लेकर इलाज कराने पहुंची अस्पताल, VIDEO देख नहीं होगा यकीन

Trending Video: एक बंदरिया घायल हालत में अस्पताल पहुंची. उसने अपने बच्चे को सीने से लगाया हुआ था. जहां उसका इलाज हुआ. ये वीडियो देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

Trending Video: जैसे ही हमारे परिवार में किसी को कुछ होता तो हम उसे लेकर अस्पताल पहुंचते हैं. लेकिन अगर एक बंदरिया अपने बच्चे को सीने से लगाए डॉक्टर को दिखाने पहुंचे तो? आपको सुनकर अजीब जरूर लगा होगा लेकिन कुछ ऐसा ही बिहार में हुआ है. जहां एक घायल बंदरिया अपने बच्चे को लेकर इलाज कराने के लिए डॉक्टर की क्लीनिक में पहुंच गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

बच्चे गोद में लेकर पहुंची अस्पताल

दरअसल, मामला बिहार के सासाराम के शाहजमा मोहल्ले का है. जहां मंगलवार को एक निजी क्लीनिक में एक घायल बंदरिया अपने बच्चे को सीने से चिपकाए इलाज के लिए पहुंच गई. इस घटना को सुनते ही मोहल्ले के लोग जमा हो गए. अब इस बंदरिया के बच्चे के इलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को भावुक कर रहा है. देखिए ये वीडियो... 

डॉक्टर ने किया इलाज

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियोज में मिली जानकारी के अनुसार सासाराम के शाहजमा मोहल्ले में डॉ. एसएम अहमद के मेडिको नामक क्लीनिक में यह घटना हुई है. क्लीनिक में दोपहर के समय एक बंदरिया अपने छोटे से बच्चे को लेकर घुस आई और मरीजों वाली बैंच पर बैठ गई. डॉक्टर ने देखा कि बंदरिया के चेहरे पर घाव थे. हो सकता है कि किसी ने उसे कुछ मारा हो, जिससे वह घायल हो गई थी. बंदरिया को देखते हुए डॉक्टर ने उसे टिटनेस इंजेक्शन लगाया और उसके घाव पर दवा लगाई. इसके बाद वह कुछ देर वहां लेटी रही. बाद में डॉक्टर ने भीड़ हटवाकर उसे बाहर निकलने की जगह बनाई. 

इसे भी पढ़ें: Heartless: होमवर्क ना करने पर मां की हैवानियत, VIDEO देख आएंगे आंसू

अस्पताल समझने लगे हैं जानवर? 

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. ऐसा लग रहा है जैसे जानवर भी अब यह समझने लगे हैं कि कोई तकलीफ या बीमारी होने पर कहां जाने से वह ठीक हो जाएंगे. यह भी हो सकता है कि बंदरिया को पहले कोई इलाज के लिए इसी अस्पताल में लाया हो, इसलिए उसे चोट लगने पर वहीं जाना ठीक लगा. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news