Indian-Origin Man Killed in Canada: कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में 28 वर्षीय भारतीय मूल के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले के संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उन पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीटीआई-भाषा के मुताबिक हत्या के मामलों की जांच करने वाली ‘रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस’ की यूनिट ने पीड़ित की पहचान युवराज गोयल के रूप में की है.


पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह सरे में गोलीबारी की सूचना मिलने पर जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो उसे वहां गोयल का शव मिला.


हमले से पहले अपनी मां से बात कर रहा था गोयल
‘ग्लोबल न्यूज’ ने मृतक की बहन चारु सिंघला के हवाले से बताया कि उसका भाई सरे में कार बेचने वाले एक शोरूम में काम करता था. उसने कहा कि परिवार को नहीं पता कि युवराज की हत्या क्यों की गई.


गोयल के बहन के पति बावनदीप ने बताया कि गोली लगने से ठीक पहले युवराज भारत में रह रही अपनी मां से फोन पर बात कर रहा था. उन्होंने कहा, ‘वह जिम से वापस आया और वह जैसे ही अपनी कार से बाहर निकला, तभी उसे गोली मार दी गई.’


पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया
‘सीबीसी न्यूज’ ने बताया कि पुलिस ने गोलीबारी के तुरंत बाद चार संदिग्धों सरे के मनवीर बसरा (23) , साहिब बसरा (20), हरकीरत झुट्टी (23) और ओंटारियो के केलोन फ्रेंकोइस (20) को गिरफ्तार किया. चारोपं पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए गए हैं.


पुलिस ने कहा कि शुरुआती सबूतों से संकेत मिलता है कि यह ‘टारगेटेड फायरिंग’ थी और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि 28 वर्ष गोयल की हत्या क्यों की गई.


(इनपुट - एजेंसी)