Donald Trump Injured: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले के बाद उनकी बेटी इवांका ट्रंप ने पहली बार बयान दिया है. पिता पर हुए इस हमले से इवांका काफी भावुक हो गई. उन्होंने लोगों को पिता के लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इवांका ट्रंप ने इस मामले में एक बयान जारी किया, उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘पेनसिल्वेनिया के बटलर में बेवजह की गई गोलीबारी में मेरे पिता के प्रति और अन्य पीड़ितों के प्रति आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.’’ इवांका ने कहा,‘‘ मैं सीक्रेट सर्विस और अन्य सभी कानून प्रवर्तन अधिकारियों की आज उनके त्वरित और निर्णायक कार्रवाई के लिए आभारी हूं. मैं अपने देश के लिए प्रार्थना करती रहूंगी. मैं आपसे प्यार करती हूं पापा....’’ सोशल मीडिया मंच 'ट्रुथ सोशल' पर अपने बयान में ट्रंप (78) ने जान बचाने के लिए अमेरिका की 'सीक्रेट सर्विस' का आभार जताया. 


इवांका का ट्वीट



इवांका इससे पहले भी कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए पिता डोनाल्ड ट्रंप के प्रति अपनी प्यार जताती रही हैं. मई, 2024 में जब ट्रंप को करीब 34 केसों में दोषी साबित पाया गया था, तब भी इवांका ने पिता ट्रंप के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में इवांका को पिता ट्रंप की गोदी में बैठे हुए देखा गया था. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'आई लव यू डैड'.


पीएम मोदी ने भी जताई चिंता
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिंता जताई. पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया, "दोस्त और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बहुत चिंतित हूं. इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं. राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं."