Lioness Targeting Guest Video: शेर या शेरनी का नाम जुबां पर आते ही जंगल का ख्याल आता है. लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में अलग ही नजारा देखने को मिला. एक शेरनी खुले मैदान में हो रही पार्टी में आ धमकी. शेरनी के पार्टी में एंट्री लेते ही लोग जान बचाकर भागने लगे. इस वीडियों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. आइये आपको दिखाते हैं ये चौंका देने वाला वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी में आ धमकी शेरनी


ऐसा वीडियो देखने के बाद आप बेशक सिहर उठेंगे. हाल ही में वायरल हुए एक पुराने वीडियो में भी कुछ ऐसे ही सीन हैं. क्लिप में एक शेरनी को जंगल से निकलने के बाद एक अज्ञात स्थान पर हो रही पार्टी में एंट्री करते दिखाया गया है. शेरनी न केवल पार्टी में घुसती है बल्कि मेहमानों में से एक को भी निशाना बनाती है.


आदमी का पीछा करते हुए पेड़ पर चढ़ी


आदमी शेरनी से बचने के लिए एक पेड़ पर चढ़ता हुआ दिखाई देता है लेकिन शेरनी हार मानती है. उसका पीछा करती रहती है और पेड़ पर भी चढ़ने लगती है. वह आदमी बचने के लिए शेरनी को लात मारने की कोशिश करता है ताकि वह अपनी पकड़ खो दे और गिर जाए, लेकिन वह पेड़ पर अपनी पकड़ बनाए रखती है. वीडियो को लगभग 251,438 लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर टिप्पणी करने वाले कई इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने चिंता व्यक्त की और उस व्यक्ति की सुरक्षा के बारे में भी जानने की कोशिश की.


यहां देखें वीडियोः



ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर