Meghan Markle News: मेगन मर्केल की नाइजीरिया यात्रा के दौरान पहनी हुई एक ड्रेन चर्चा का विषय बन गई है. इस यात्रा के दौरान डचेस ऑफ ससेक्स ने बेज रंग का गाउन पहना था, जिसे कैलिफोर्निया के डिजाइनर हेइडी मेरिक ने डिजाइन किया है. डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इस आउटफिट का नाम विंडसर गाउन- ब्लश है. ध्यान देने वाली बात ये है कि राजपरिवार का सरनेम विंडसर ही है. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, मेगन मर्केल और प्रिंस हैरी शुक्रवार को नाइजीरिया पहुंचे थे. उनको पहली आधिकारिक यात्रा पर आने का न्योता नाइजीरिया के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ने दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेगन की ड्रेस बनी टॉक ऑफ द टाउन


रॉयल फैमिली के फॉलोअर्स ने तुरंत ही मेगन की ड्रेस के बारे में काफी जानकारी जमा कर ली. एक यूजर ने लिखा, लेकिन ये लोग तो विंडसर्स को ही अपनी जिंदगी से पूरी तरह हटाना चाहते हैं लेकिन यहां तो मिसेज ससेक्स विंडसर नाम की ही ड्रेस पहन रही हैं. हाहा.




एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या उन्होंने वाकई ऐसी ड्रेस चुनी, जिसका नाम विंडसर ड्रेस है या फिर आप मजाक कर रहे हैं? हालांकि कई इंटरनेट यूजर्स ने मेगन की फैसले का समर्थन भी किया. एक महिला यूजर ने लिखा, सच कहूं तो लोग इस बारे में ज्यादा ही पढ़ रहे हैं. उन्होंने एक ड्रेस पहनी और अचानक से यह एक सीक्रेट मैसेज है? हो सकता है उनको यह ड्रेस पसंद आई हो. एक अन्य यूजर ने लिखा- मेगन बहुत खूबसूरत हैं.


2020 में छोड़ा था राजमहल


प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल राजपरिवार के महल बकिंघम पैलेस के विंडसर एस्टेट में रहते थे. इस प्रॉपर्टी को फ्रॉगमोर कॉटेज के नाम से जाना जाता था. इसे साल 2018 में हैरी की दादी और दिवंगत क्वीन एलिजाबेथ II ने उनको शादी के तोहफे में दिया था. 


पिछले साल ही कपल ने यह घर छोड़ दिया था. साल 2020 में उन्होंने तय किया कि वे राजपरिवार के कर्तव्य छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो रहे हैं. इस बीच, मेगन मार्कल की ड्रेस चॉइस एक रॉयल एक्सपर्ट के उस खुलासे के बाद सामने आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि किंग चार्ल्स ने ड्यूटी छोड़ने से पहले मर्केल को 'दुर्लभ सम्मान' दिया था.