काबुल: तालिबान (Taliban) पंजशीर घाटी (Panjshir) पर कब्जे का दावा कर रहा है तो रेजिस्टेंस फोर्स के नेता अहमद मसूद (Ahmad Massoud) ने इसके खारिज कर दिया है. अहमद मसूद ने अपने फेसबुक पेज पर एक ऑडियो मैलेज शेयर करते हुए कहा, नेशनल रेजिस्टेंस फोर्स (NRF) अभी भी पंजशीर में मौजूद है और तालिबानी लड़ाकों से लड़ना जारी रहेगा.


'खून की आखिरी बूंद तक लड़ेंगे'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजशीर में शहीदों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अहमद मसूद (Ahmad Massoud) ने कहा, पाकिस्तान (Pakistan) ने पंजशीर (Panjshir) में सीधे अफगानों पर हमला किया और अंतरराष्ट्रीय समुदाय चुपचाप देखता रहा. मसूद का कहना है कि वह खून की आखिरी बूंद तक हार नहीं मानेंगे. तालिबान पर पाक की मदद से बर्बर हमले के आरोप हैं. मसूद ने कहा,  रेजिस्टेंस फोर्स अभी भी पंजशीर में मौजूद है और तालिबान बलों से लडाई जरी है.


VIDEO-


यह भी पढ़ें: Panjshir में NRF के प्रवक्ता Fahim Dashti की हत्या, पाक एयरफोर्स के हमले का दावा


'बाहर के हैं तालिबानी'


मसूद ने कहा, तालिबान ने साबित कर दिया कि वे बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. तालिबानी, अफगान के नहीं हैं, वे बाहरी हैं और बाहरी लोगों के लिए काम करते हैं. अफगानिस्तान को बाकी दुनिया से अलग-थलग रखना चाहते हैं. मसूद ने सभी अफगानों से किसी भी रूप में हर संभव तरीके से प्रतिरोध में शामिल होने की अपील की है. उन्होंने वीडियो जारी कर तालिबान के खिलाफ विरोध को तेज करने का आह्वान करते हुए कहा, घाटी में NRF मजबूती से खड़ा है और इस समय घुसपैठियों से लड़ रहा है. आजादी मिलने तक एनआरएफ लड़ाई जारी रखेगा.


LIVE TV