Egypt: 7 साल के मासूम को चोरी के लिए पिता ने दी खौफनाक सजा, लकड़ी से बांधकर मधुमक्खियों के सामने छोड़ा

मिस्र (Egypt) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने 7 साल के मासूम को ऐसी क्रूर सजा दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. घटना मिस्र (Egypt) के कल्यूबिया की है और बच्चे पर उसके पड़ोसी ने चोरी करने का आरोप लगाया था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Jun 2021-9:34 am,
1/5

बच्चे को बांधकर शरीर पर लगा दिया शहद

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर बच्चे को उसके पिता ने एक पोल से बांध (Boy’s Tied With Pole) दिया और इसके बाद उसके शरीर पर शहद लगा दिया ताकि मधुमक्खियां (Bees) उसकी तरफ आकर्षिक हों. (फोटो सोर्स डेलीमेल)

2/5

महज 7 साल है बच्चे की उम्र

पीड़ित बच्चे की पहचान मुहम्मद डी के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र महज सात साल है. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे पर उसके पड़ोसी ने चोरी करने का आरोप लगाया था. (फोटो सोर्स डेलीमेल)

3/5

पिता ने दी ऐसी क्रूर सजा

बच्चे के पिता ने उसके हाथों को पीठ के पीछे कर एक लकड़ी के खंभे से बांध दिया था और छत पर उल्टा लिटा दिया था. बच्चे की तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके शरीर पर मधुमक्खियों (Bees) की झुंड दिखाई दे रही है. यह फोटो पीड़ित की मां ने क्लिक की थीं, जिसे उसके पिता के खिलाफ सबूत के तौर पर देखा जा रहा है. (फोटो सोर्स डेलीमेल)

4/5

काफी डरी हुई है बच्चे की मां

स्थानीय मीडिया के अनुसार, मुहम्मद की 29 वर्षीय मां इस घटना के बाद से काफी डरी हुई हैं और उसने बाल बचाव समूह से मदद मांगी थी. महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और बेटे को यात्नाएं देने का आरोप लगाया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

5/5

पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

34 साल के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस हरकत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है या नहीं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link