Mehul Choksi case: बारबरा जराबिका की मिस्ट्री गहराई, London School of Economics का कनेक्शन था फर्जी!

प्रीति चोकसी ने कहा कि बारबरा जराबिका का कोई अता पता नहीं चल पा रहा है. बता दें कि प्रीति भी बैंक घोटाले में सहआरोपी हैं. उन्होंने कहा कि बारबरा तीन बार एंटीगुआ आई थी, लेकिन वो उससे कभी नहीं मिली हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 04 Jun 2021-9:18 pm,
1/5

गर्लफ्रेंड निकली फर्जी

डोमिनिकन रिपब्लिक में मेहुल चोकसी की गिरफ्तारी के बाद एक नाम तेजी से उछला, जिसे मेहुल की कथित गर्लफ्रेंड बता जा रहा है. उसका नाम बारबरा जराबिका है. लेकिन अब बारबरा जराबिका को लेकर मिस्ट्री गहरी होती जा रही है.

2/5

गहराती जा रही है मिस्ट्री

बारबरा जराबिका के बारे में कहा जा रहा था कि वो मेहुल चोकसी की कथित गर्लफ्रेंड है और मेहुल उसी से मिलने एंटीगुआ से डोमिनिकन रिपब्लिक पहुंचा था. उसके लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ने के बात कही जा रही थी. ये दावा उसके सोशल मीडिया पेज पर दी गई जानकारी के आधार पर किया जा रहा था.

3/5

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से संबंध नहीं

अब पता चल रहा है कि बारबरा जराबिका नाम की लड़की मेहुल की गर्लफ्रेंड नहीं थी और न ही उसका किसी भी तरह का कोई संबंध लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि बारबरा सिर्फ मेहुल के लिए चारे की तरह इस्तेमाल की गई और वो उसी टीम की सदस्य है, जिसने मेहुल को डोमिनिकन रिपब्लिक से पकड़ा.

4/5

लिंक्डइन प्रोफाइल हुई एडिट

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION ने जब लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से बारबरा जराबिका के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया, तो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स ने ऐसी किसी पूर्व छात्रा के होने से इनकार किया. ये दावा उसकी लिक्डइन प्रोफाइल के आधार पर किया जा रहा था, लेकिन जैसे ही मीडिया रिपोर्ट्स में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स की थ्योरी उछली, वैसे ही वो जानकारी डिलीट कर दी गई थी.

5/5

तीन बार एंटीगुआ आई थी बारबरा

इस मामले में WION से बात करते हुए मेहुल की पत्नी प्रीति चोकसी ने कहा कि बारबरा जराबिका का कोई अता पता नहीं चल पा रहा है. बता दें कि प्रीति भी बैंक घोटाले में सहआरोपी हैं. उन्होंने कहा कि बारबरा तीन बार एंटीगुआ आई थी, लेकिन वो उससे कभी नहीं मिली हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link