Thailand Princess: फैशन डिजाइनिंग में गाड़े झंडे, अब थाइलैंड के राजा ने ग्लैमरस बेटी को बनाया मेजर जनरल

थाइलैंड की राजकुमारी सिरीवन्नावरी नारीरत्न राजकन्या को सेना को मेजर जनरल बनाया गया है. रॉयल गजट वेबसाइट ने यह जानकारी दी है. थाईलैंड के राजा वजिरालंकरण ने सेना में प्रमोशन का ऐलान किया, इसमें उनकी 36 साल की बेटी को स्पेशलिस्ट का पद दिया गया है. उनकी रैंक मेजर जनरल की होगी.

रचित कुमार Mon, 13 Mar 2023-3:35 pm,
1/5

राजकुमारी  सिरीवन्नावरी नारीरत्न राजकन्या ने पेरिस से मास्टर्स इन डिजाइन की पढ़ाई की है. वह एक फैशन डिजाइनर हैं. उनके ब्रैंड का नाम है सिरीवन्नावरी. उनको हमेशा से फैशन डिजाइनिंग का क्रेज था. लिहाजा उन्होंने इसे ही अपना पेशा चुना. 

2/5

मिलिट्री प्रमोशन्स में राजकुमारी का नाम फेहरिस्त में टॉप पर था. 1 अप्रैल से ही वह अपना पद संभालेंगी. 

3/5

बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत सिरीवन्नावरी थाईलैंड के किंग वजिरालंकरण की छोटी बेटी हैं. उनकी सबसे बड़ी बहन राजकुमारी बजरकीतियाभा नरेंद्रीरा देब्यवती अस्पताल में भर्ती हैं और पिछले साल दिसंबर से दिल की बीमारी के कारण बेहोश हैं.

 

4/5

किंग वजिरालंकरण ने तीन शादियां की हैं. बजरकितियाभा उनके सात बच्चों में सबसे बड़ी हैं. कुछ विश्लेषक उनको सिंहासन का संभावित उत्तराधिकारी कहते रहे हैं. लेकिन उनके कोमा में होने के कारण अब सिरीवन्नावरी को थाईलैंड की गद्दी मिल सकती है. 

5/5

बता दें कि सिरीवन्नावरी फैशन डिजाइनर से पहले बैडमिंटन प्लेयर भी रह चुकी हैं. साउथ ईस्ट एशियन गेम्स में उनकी टीम ने साल 2005 में स्वर्ण पदक जीता था. उनको घुड़सवारी में भी बहुत दिलचस्पी है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link