Rishi Sunak Wife Joins Election Campaign: ब्रिटेन में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार (Britain PM Candidate) ऋषि सुनक (Rishi Sunak) चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इस बीच, ऋषि सुनक को अपने परिवार का साथ भी मिला है. रविवार को ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति (Akshata Murti) ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान ऋषि सुनक के बच्चे भी उनके साथ नजर आए. चुनाव प्रचार में अपने परिवार का साथ मिलने पर ब्रिटेन में पीएम पद के कैंडिडेट काफी खुश नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ ली गई तस्वीरें भी शेयर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषि सुनक ने परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें


ऋषि सुनक ने अपने आधिकारिक हैंडल से इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ग्रांटहैम में कल के कार्यक्रम में मेरे परिवार का समर्थन पाने के लिए बहुत आभारी हूं. साथ आए सभी लोगों को धन्यवाद.



परिवार के साथ बेहद खुश नजर आए ऋषि सुनक


बता दें कि ऋषि सुनक की तरफ से शेयर की गईं तस्वीरों में वो, उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति और उनकी दोनों बेटियां दिख रही हैं. सभी के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है. एक अन्य फोटो में परिवार के चारों लोग एक-दूसरे से बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में ऋषि सुनक चुनाव प्रचार के दौरान अपनी बेटी का हाथ पकड़े भी दिखाई दे रहे हैं.


अक्षता मूर्ति के पास है ब्रिटेन की महारानी से ज्यादा संपत्ति


जान लें कि ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों में से एक इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की बेटी हैं. अक्षता मूर्ति ब्रिटेन की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं. बताया जाता है कि अक्षता मूर्ति की संपत्ति ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ से भी कहीं ज्यादा है. संडे टाइम्स में छपी के रिपोर्ट के अनुसार, जहां क्वीन एलिजाबेथ की संपत्ति 3500 करोड़ रुपये है तो वहीं अक्षता मूर्ति की संपत्ति करीब 4300 करोड़ रुपये की है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV