Saif Ali Khan Lookalike: हिन्दी सिनेमा के चहेते एक्टर सैफ अली खान की अदाकारी का हर कोई दिवाना है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. सैफ अली खान ने कुछ फिल्मों में डबल रोल भी किया है. फिल्म 'लव आज कल' में उन्होंने दो अलग अलग कैरेक्टर में देखा गया था. फिल्म 'हमशक्ल्स' और 'हैप्पी एंडिंग' में भी सैफ अली खान ने डबल रोल कर खूब तारीफ बटोरी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि रियल लाइफ में भी छोटे नवाब यानी सैफ अली खान का एक हमशक्ल है. अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर और सैफ अली खान में कई समानताएं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सैफ अली खान की झलक अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर में साफ दिखाई देती है. अगर कोई भारतीय झटके में मैथ्यू मिलर को देखे, तो उन्हें सैफ अली खान का ख्याल जरूर आएगा. मैथ्यू मिलर और सैफ अली खान के चेहरे में काफी समानता है. दोनों का फोरहेड भी काफी मिलता-जुलता है.



मैथ्यू मिलर को अगर आप बोलते हुए देखेंगे तो उनका हाव-भाव भी सैफ अली खान से मिलता जुलता लगेगा. मैथ्यू मिलर की नाक और उनकी हेयर स्टाइल भी सैफ अली खान से मिलती जुलती है. बता दें कि अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता मिलर डेमोक्रेटिक सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने 2004 के जॉन केरी और 2012 के बराक ओबामा के राष्ट्रपति अभियानों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.



याद दिला दें कि इसी तरह ऋषि सुनक जब यूके के प्रधानमंत्री बने थे तब उनकी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा की समानताओं वाली तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. ऋषि सुनक पर एक्स पर मीम्स तेजी से वायरल हुए थे. कुछ यूजर्स ने 42 वर्षीय सुनक की तुलना पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा से की थी. कई लोगों ने दोनों की तस्वीरें शेयर करते हुए तुलना की थी. इसके साथ ही, ऋषि सुनक को बधाई देने वाले संदेशों में भी आशीष नेहरा की तस्वीरें इस्तेमाल की गई थीं.