Plane Crash Today: अमेरिका के मैरीलैंड में रविवार रात को एक छोटा विमान बिजली के खंभे में जा घुसा, जिसके बाद हजारों घरों में बत्ती गुल हो गई. यह घटना मॉन्टगोमेरी काउंटी में हुई. इसमें किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है. दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. वॉशिंगटन पोस्ट ने स्थानीय अधिकारियों के हवाले से यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्लेन क्रैश के कारण पूरे मॉन्टगोमरी काउंटी में 90 हजार घरों और व्यवसायों की बिजली चली गई. इसका मतलब है कि काउंटी के एक चौथाई इलाके में लोग बिजली संकट से जूझ रहे हैं. मॉन्टगोमरी काउंटी के पुलिस विभाग ने ट्वीट कर कहा, 'रोथबरी डॉ एंड गोशेन आरडी इलाके में एक छोटा विमान बिजली के खंभे में क्रैश हो गया, जिसकी वजह से काउंटी में बिजली गुल हो गई. @Mcfrs मौके पर है. इस इलाके से दूर रहें क्योंकि वहां कई तार हैं, जिनमें करंट दौड़ रहा है.'



फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन की रिपोर्ट के मुताबिक सिंगल इंजन वाला मूने M20J विमान रविवार को शाम 5 बजकर 40 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर बिजली के खंभे से टकरा गया और उसी में फंस गया. हादसे की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. इनमें दिखाई दे रहा है कि विमान बिजली के खंभे पर 100 फीट ऊपर लटका है. 



वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, बारिश का मौसम होने के कारण विमान कमर्शियल एरिया के करीब क्रैश हो गया. फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि यह हादसा क्यों हुआ. एक अनुमान के मुताबिक विमान शायद दस मंजिला ऊंचे बिजली के तारों से टकराया होगा. फिलहाल इसकी तुरंत पुष्टि नहीं हो पाई है. विमान हादसे की जांच की जा रही है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं