Starbucks Coffee: स्टारबक्स (Starbucks) की कॉफी बहुत मशहूर है. कई मिडिल क्लास वाले तो कहते हैं कि Starbucks की महंगी कॉफी पीना उनके लिए सपना पूरा करने जैसा है. लेकिन Starbucks की कॉफी भले ही काफी महंगी हो लेकिन इसका स्वाद लेने के लिए लोग जरूर जाते हैं और उसे काफी पसंद भी करते हैं. हालांकि, Starbucks की कॉफी का स्वाद सबसे हटकर और इतना अच्छा क्यों होता है ये राज हर कोई जानना चाहता है. जानकारी के लिए अब आपको बता दें कि Starbucks की कॉफी की रेसिपी का सीक्रेट अब राज नहीं रहा है क्योंकि  Starbucks की एक कर्मचारी ने उसकी कॉफी की सीक्रेट रेसिपी का खुलासा कर दिया है. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है और लोगों ने इस पर कैसा रिएक्शन दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुल गया Starbucks की कॉफी का सीक्रेट


जान लें कि Starbucks की कॉफी की रेसिपी को अभी तक राज रखा गया था. जो लोग Starbucks कंपनी में काम करते थे उन्हें ही इसकी कॉफी की रेसिपी के बारे में पता होता था. लेकिन अब ये राज पूरी दुनिया के सामने आ चुका है. Starbucks से निकाली गई कर्मचारी ने कंपनी की कॉफी की रेसिपी को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है.


निकाले गए कर्मचारी ने कर दिया कारनामा


कल्यान नामक एक एक्स यूजर ने Starbucks की कॉफी की रेसिपी को शेयर करते हुए लिखा कि Starbucks की एक कर्मचारी निकाली गई और उसने Starbucks की ड्रिंक्स की रेसिपी का सीक्रेट खोल दिया. आपका स्वागत है.



यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन


गौरतलब है कि Starbucks से निकाली गई कर्मचारी से इस कारनामे पर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर इसे कर्मचारी का बदला तो कई इसे धोखाधड़ी बता रहे हैं और महिला के केस करने की सलाह Starbucks को दे रहे हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि अब हमें Starbucks की ड्रिंक्स की रेसिपी पता चल गई और अब हम खुद की ड्रिंक बनाएंगे और उसपर अपना नाम लिखेंगे.